iPhone 15 Pro और इसका Plus मॉडल हुआ सस्ता! मिल रहा बंपर डिस्काउंट के साथ 31 मार्च तक

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: iPhone 15 Pro Discount Offer: Apple के सबसे जबरदस्त iPhones में से एक iPhone 15 Pro फोन है। जो अभी आप कस्टमर्स को शॉपिंग वेबसाइट Flipkart पर काफी सस्ते में मिल रहा है। जिसे कंपनी की साइड से 7,000 रुपये का फ्लैट डिस्काउंट और बैंक ऑफर में बेचा जा रहा है।

अगर आप इस आइफोन को खरीदने की प्लानिंग में थे लेकिन बजट नहीं था तो अब आपको यह मौका मिल रहा है। जब आप इस डिवाइस को खरीद अपना बना सकते है। आइये इस पर मिलने वाले बेस्ट डील के बारे में डिटेल से जानते हैं।

ऐसे खरीदें सस्ते में iPhone 15 Pro

इस आइफोन को 1,27,900 रुपये की शुरुआती कीमत पर लिस्टेड किया है। जिसे कंपनी ने भारत में इसके 128GB वैरिएंट को 1,34,900 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ पेश किया था। अब इसे ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर 7,000 रुपये का फ्लैट डिस्काउंट में बेचा जा रहा है।

इसके अलावा आपको बैंक ऑफर के तहत HDFC बैंक क्रेडिट कार्ड और EMI लेनदेन से इसे खरीदने पर एक्स्ट्रा 3,000 रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है, जिसके बाद इसकी कीमत घटकर 1,24,900 रुपये की हो जाती है।

कब तक मिलेगा ये डिस्काउंट ?

फिलहाल, ये डील आपको iPhone 15 Pro पर कब तक चलेगी इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है। लेकिन फ्लिपकार्ट अपने प्लेटफॉर्म पर मंथ-एंड मोबाइल्स फेस्ट में ये ऑफर दे रहा है, जो 31 मार्च तक ही चलेगा। ऐसे में हो सकता हैं ये डिस्काउंट ऑफर भी 31 मार्च तक ही मिलें।

iPhone 15 Plus भी मिल रहा सस्ता खरीदने को

दूसरी तरफ आप ग्राहकों को iPhone 15 Plus फ्लिपकार्ट पर 80,999 रुपये में लिस्टेड मिल रहा है। जिसका एक्चुअल प्राइस 89,990 रुपये से कम है। यह कीमत 128GB स्टोरेज मॉडल की है यानी प्लस मॉडल रेगुलर मॉडल से ज्यादा अलग नहीं है। रेगुलर मॉडल की तुलना में iPhone 15 प्लस के साथ एक बड़ी बैटरी और बड़ी स्क्रीन साथ मिलती है।

जब से टेक बाजार में आइफोन आया है, इसे लोग काफी पसंद करते है। इस वजह से अब एंड्रॉयड फोन कंपनियों ने भी आईफोन के कुछ फीचर्स को अब एंड्रॉयड स्मार्टफोन में भी देना शुरू कर दिया है। जिससे कि इनके मौजूदा ग्राहकों को अलग और बेहतरीन एक्सपीरियंस मिलता रहे।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App