बड़ी स्क्रीन वाला IPhone 15 Plus हुआ सस्ता, इसके धांसू ऑफर देख कहेंगे – I love It

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: iPhone 15 Plus Price Cut: एप्पल ने पिछले साल भारत में अपना iPhone 15 सीरीज को मार्केट में पेश किया था। इस सीरीज के तहत कंपनी ने चार नए फोन लॉन्च किए थे। जिसे अब फ्लिपकार्ट की चल रही एक सेल में iPhone 15 प्लस पर भारी छूट दिया जा रहा है।

इसे आप बैंक ऑफर और एक्सचेंज ऑफर के तहत आप इसे और भी सस्ते दाम में खरीद सकते हैं। अगर आप इसे खरीदने चाह रहे हैं तो यह आपके पास किसी गोल्डन चांस से कम नहीं हैं। आइये इस iPhone 15 Plus के डिस्काउंट, स्पेसिफिकेशन और नई कीमत के बारे में बताते हैं।

iPhone 15 Plus पर क्या हैं ऑफर

इस फोन के 128GB मॉडल की बात करें तो ये 82,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर मिल रहा है। इसके अलावा, 256GB और 512GB वेरिएंट की कीमत 92,999 रुपये और 1,12,999 रुपये है। जो 5 कलर ऑप्शन ब्लैक, ब्लू, ग्रीन, पिंक एंड येलो में है।

अगर आप HDFC बैंक के कार्ड से पेमेंट करते हैं तो आपको 4,000 रुपये तक का डिस्काउंट मिल सकता हैं। साथ ही iPhone खरीदते समय आपको कुछ चुनिंदा मॉडल्स पर एक्सचेंज करने पर 3,000 रुपये का एक्स्ट्रा डिस्काउंट मिल रहा है। जिस वजह से ये फोन काफी सस्ते में मिल रहा हैं।

iPhone 15 Plus के स्पेसिफिकेशन

– इस स्मार्टफोन में आपको 6.7 इंच की सुपर रेटिना XDR OLED डिस्प्ले मिलती है जिसमें 2,000nits की पीक ब्राइटनेस मिलती है।
– ये डिवाइस IP68 रेटिंग के साथ आता है जिसमें आपके पावरफुल A16 का बायोनिक प्रोसेसर मिलता है।
– पावर के लिए इस डिवाइस में 20W का वायर्ड और 15W की वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,383mAh की बैटरी दी गई है।
– कैमरा फीचर्स की बात करें तो इसमें 48MPऔर 12MP का रियर कैमरा सेटअप साथ दिया है। वहीं इसमें सेल्फी के लिए आपको 12MP का कैमरा दिया है।
– वहीं कनेक्टिविटी के लिए इसमें वाई-फाई, ब्लूटूथ, एनएफसी और एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट दिया गया है।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App