थोक के भाव में खरीद लाएं iPhone 14, ये देख लोग कर रहे फटाफट ऑर्डर

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: iPhone 14 Discount: टेक मार्केट में iPhone   हमेशा ही ट्रेंड में रहते है। लेकिन कई बार न चाहते हुए भी कई लोग iPhone खरीदने का प्लान टाल देते है। आज हम आपको एक नए तरीके के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसके बहाने आप आईफोन को काफी सस्ते में खरीद सकते हैं। 

दरअसल, Flipkart पर सेल तो खत्म हो गई हैं लेकिन अभी कई स्मार्टफोन पर कई डिस्काउंट ऑफर पेश किए जा रहे है। जिनकी बदौलत आप इन फोन्स को काफी कम प्राइस में खरीद सकते हैं। चलिए, इस आइफोन मॉडल को किस तरह कम प्राइस में खरीदना हैं इसके बारे में बतलाते हैं।

कितना मिल रहा iPhone 14 पर डिस्काउंट 

इसके 128 जीबी मॉडल पर आप ग्राहकों फ्लिपकार्ट की सेल से डिस्काउंट के बाद 69,900 रुपये में खरीद सकते हैं। जिसे 15% की छूट के बाद आप 58,999 रुपए में खरीद सकते हैं। वहीं आप इसके दाम को और भी कम करवा सकते हैं क्योंकि इसपर आपको 42,000 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। हालांकि इसके लिए फोन की कंडीशन अच्छी होनी चाहिए और इसका मॉडल भी लेटेस्ट होना चाहिए, तभी आप इसकी वैल्यू का पूरा फायदा उठा सकेंगे।

वहीं बैंक ऑफर के तहत आपको onecard पर 1500 रुपए की छूट मिल रही है। साथ ही Flipkart Axis बैंक कार्ड पर 5% का कैशबैक भी दिया जा रहा है। इस डील का फायदा आप ऑनलाइन ऑर्डर कर उठा सकते हैं।

iphone 14 के जानें स्पेसिफिकेशन

– iPhone 14 में आपको A15 बायोनिक चिपसेट साथ मिलती है।

– इसके साथ ही इसमें 6.1 इंच की सुपर रेटिना XDR डिस्प्ले मिलती है।

–  वहीं इसका पिक्सल रेजोल्यूशन 2532×1170 का मिलता है।

– इसमें आपको 12MP के ड्यूल कैमरे साथ मिलते है।

– साथ ही इसमें आप ग्राहकों को 128GB, 256GB और 512GB स्टोरेज वेरिएंट मिलते है।

– ये सिरेमिक शील्ड की सिक्योरिटी के साथ भी उपलब्ध मिलता हैं। यानी फीचर को लेकर कुछ भी सोचने की जरूरत नहीं हैं। 

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App