20 हजार से भी कम दाम में मिल रहा है ये आईफोन! अभी नहीं खरीदा तो करने पड़ेंगे Full Payment

By

Times Bull

नई दिल्ली। Flipkart और Amazon पर फेस्टिव सीज़न की सेल शुरु हो चुकी है। इस सेल में आप को ढेरों सामान काफी कम दामों पर मिल रहे हैं। अगर आप काफी समय से iPhone लेने की सोच रहे हैं, तो आपको बता दें कि इस सेल में आप को iPhone 11 पर काफी भारी डिस्काउंट मिल जाएगा। इस सेल में iPhone 11 पर चल रहे डिस्काउंट के कारण यह फोन आप को केवल 20 हज़ार रुपए में मिल जाएगा।

अगर आप Exchange Offer और Bank Offer को मिला देते हैं तो ये फोन आप को काफी कम दाम पर मिल सकता है। इस फोन की कीमत एक समय पर 70 हज़ार रुपए हुआ करती थी लेकिन अब कंपनी ने इस की कीमत काफी कम कर दी है। कम्पनी ने इस फोन की कीमत कम कर के अब 43,900 रुपए कर दी है और इस पर मिल रहे 15 प्रतिशत डिस्काउंट के बाद यह फोन आप को केवल 36,990 रुपए मे मिल जाएगा। साथ ही इस पर मिल रहे एक्सचेंज ऑफ़र और बैंक ऑफ़र के बाद यह आप को और भी कम कीमत पर मिल जाएगी।

Top 5 Phone: India’s most popular and best-selling smartphone, the cheapest mobile, is Rs 8,999.

boAt Storm Call 3: Affordable Smartwatch Packed with Premium Features

अगर आप ICICI Bank के Credit Card से इस की पेमेंट करते हैं तो आप को इस फोन पर 15 हज़ार रुपए का डिस्काउंट मिल जाएगा। यह iPhone पर मिलने वाला सब से ज़्यादा डिस्काउंट है और ऐसा डिस्काउंट लोगों को पहली बार दिया जा रहा है। इस का दुसरा डिस्काउंट एक्सचेंज ऑफ़र में मिल रहा है। अगर आप इस फोन को एक्सचेंज ऑफ़र पर खरीदते हैं तो यह आप को 16,900 रुपए की छुट पर मिल जाएगा। सभी ऑफ़र्स और डिस्काउंट के बाद यह फोन आप को केवल 18,590 रूपए में मिल जाएगा।

Times Bull के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App