नई दिल्ली। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Infinix ने आखिरकार अपने नए फ्लैगशिप हैंडसेट Infinix ZERO ULTRA को दमदार फीचर्स के साथ लॉन्च कर दिया है। अगर स्मार्टफोन में दिए गए अहम फीचर्स की बात करें तो 6.8 इंच का 3डी कर्व्ड एफएचडी+ एमोलेड डिस्प्ले, मीडियाटेक डाइमेंशन 920 SoC, 180W फास्ट चार्जिंग और 200 मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा शामिल किया गया है। तो आईये स्मार्टफोन की कीमत और स्पेसिफिकेशन पर एक नजर डालते हैं।

Infinix ZERO ULTRA स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स

Infinix ZERO ULTRA स्मार्टफोन में आपको एक प्रीमियम डिजाइन देखने को मिलेगा। हैंडसेट में कर्व्ड डिस्प्ले है। हैंडसेट काले रंग में भी उपलब्ध है। स्मार्टफोन में 6.8 इंच का फुल एचडी + 3 डी कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले है, जो 120 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट को स्पोर्ट करता है। स्मार्टफोन में प्रोसेसर के तौर पर मीडियाटेक डाइमेंशन 920 SoC चिप का इस्तेमाल किया गया है। इसके अलावा स्मार्टफोन में 8 जीबी रैम और 256 जीबी ऑनबोर्ड स्टोरेज दिया गया है। यह XOS 12 के साथ Android 12 OS पर चलाता है।

Infinix ZERO ULTRA में फोटो खींचने के लिए ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें 200MP का मुख्य कैमरा है। इसके अलावा इसमें 13MP का अल्ट्रावाइड और 2MP का सेंसर भी है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें डुअल एलईडी फ्लैश के साथ 32MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

हैंडसेट में डुअल-सेल 4500mAh की बैटरी भी शामिल की गई है, यह 180W थंडर चार्ज को सपोर्ट करता है जो फोन की बैटरी को सिर्फ 12 मिनट में 100% तक चार्ज कर सकता है।

Infinix ZERO ULTRA कीमत और उपलब्धता

Infinix ZERO ULTRA को भारत नहीं बल्कि फिलहाल ग्लोबल मार्केट में लॉन्च किया गया है। इसके 8GB + 256GB स्टोरेज वैरिएंट की कीमत $520 (लगभग 42,381 रुपये) है। भारतीय मार्केट में कब तक लॉन्च किया जायेगा इसकी जानकारी अभी तक सामने नहीं आयी है।


Latest News