7 हजार रुपए से कम में घर लाएं ये 6000mAh बैटरी वाला फोन, मिलेंगे कई खास फीचर्स

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Infinix Smart 8 Plus Launched: चीनी स्मार्टफोन निर्माता Infinix ने भारत में अपना Infinix Smart 8 Plus लॉन्च कर दिया है। जिसमें आपको कई खास फीचर्स मिल रहे है, जो 6,000mAh की बैटरी के साथ 50MP का कैमरा मिलता है।

अगर आप कोई सस्ता फोन खरीदना चाहते हैं तो आपको इसमें मैजिक रिंग का फीचर दिया गया है, जो आईफोन डायनामिक आइलैंड की तरह आता है। इस मोबाइल को आप 7000 रुपये से कम प्राइस रेंज में खरीद सकेंगे। आइए, आपको इसके प्राइस और स्पेसिफिकेशन के बारे में सब जानकारी देते हैं।

Infinix Smart 8 Plus Price Or Availability 

अगर हम इसके कीमत और उपलब्धता की बात करें तो इसकी कीमत 7, 799 रुपए हैं। इस फोन के साथ कुछ ऑफर्स भी दिए जा रहे है, जिसके तहत आप SBI, HDFC, ICICI बैंक क्रेडिट और डेबिट कार्ड से 800 रुपये की छूट में खरीद सकते है। इसके अलावा आप एक्सचेंज ऑफर के जरिए आपको 1,000 रुपये की छूट मिल रही है।

इस डिवाइस को आप तीन कलर शाइनी गोल्ड, गैलेक्सी व्हाइट और टिम्बर ब्लैक ऑप्शन में पेश किया जाएगा। जिसे आप खरीदना चाहते हैं तो इसकी पहली सेल 9 मार्च को फ्लिपकार्ट से खरीद सकेंगे, जो लाइव रहेगी।

Infinix Smart 8 Plus के फीचर्स

– इनफिनिक्स के इस हैंडसेट में आपको 6.6 इंच की बड़ी HD+ डिस्प्ले मिल सकती है।

– इस स्मार्टफोन का डिस्प्ले 90Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट में आ सकता है। जिसे आप 500nits की पीक ब्राइटनेस के साथ मिलता हैं।

– साथ ही इसमें आपको मैजिक रिंग का फीचर मिलेगा, जो फ्रंट कैमरा के आस-पास के डिस्प्ले में एनिमेशन की तरह दिखता है।

– इसमें आपको एंड्रॉइड 13 गो के आधार पर XOS 13 पर काम करता है।

– इसके अलावा इसमें 6000mAh की पावरफुल बैटरी के साथ 18W की फास्ट चार्जिंग के साथ मिलता है।

– इस डिवाइस के बैक साइड में क्वाड एलईडी रिंग फ्लैश के साथ 50MP का प्राइमरी कैमरा मिलता है। जिसका फ्रंट कैमरा 8MP का दिया है। 

हालांकि इसके अलावा आपको और भी कई स्मार्टफोन के ऑप्शंस साथ में मिल रहे हैं। जहां आप इसे कम दाम में कई डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। जिन्हें खरीदने के लिए आप ई कॉमर्स शॉपिंग वेबसाइट से खरीद सकते हैं।

 

 

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App