Infinix का ये सस्ता 5G फोन बहुत जल्द देगा मार्केट में दस्तक.. 108 MP कैमरा के साथ मिलेंगे ये फीचर्स !

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Infinix Note 40 Pro: यदि आप भी एक बेहतरीन कैमरा सेटअप वाला काफी कम दाम में 5G फोन लेने की इच्छा रखते हैं। तो आपको थोड़ा इंतजार कर लेना चाहिए। क्योंकि बहुत जल्दी Infinix कंपनी अपना Note 40 Pro 5G फोन लॉन्च करने जा रही है। इस फोन में आपको 108 MP का प्राइमरी कैमरा तो देखने के लिए मिलेगा ही। इसी के साथ आपको 8GB की तगड़ी रैम और 5000 mAh की बड़ी बैटरी भी देखने के लिए मिल जाएगी। आइए जानते हैं फोन में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसकी अनुमानित कीमत क्या होने वाली है।

Infinix Note 40 Pro फोन में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Infinix Note 40 Pro फोन में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 5000 mAh की एक बड़ी बैटरी देखने के लिए मिल जाएगी। इस बैटरी की सहायता से आप इस फोन को आसानी से नॉर्मल प्रयोग पर पूरे 1 दिन तक तथा हैवी यूज पर 8 से 10 घंटे तक चला सकते हैं। इस बड़ी बैटरी को चार्ज करने के लिए कंपनी एक 45 Watts का फास्ट चार्जर भी देगी। यह चार्जर इस फोन को मात्र 26 मिनट में 0 से 50% तक चार्ज कर देगा।

वहीं बात करें इस फोन के डिस्प्ले की तो इसमें आपको 6.78 इंच की Amoled डिस्प्ले देखने के लिए मिल जाएगी। यह डिस्प्ले 120 Hz का काफी बढ़िया रिफ्रेश रेट तो देगी ही। साथ ही 1300 Nits की पिक ब्राइटनेस के साथ आएगी। अच्छी बात यह है की इस डिस्प्ले पर आपको कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 की प्रोटेक्शन भी देखने को मिल जाएगी।

इसी के साथ यह फोन एंड्रॉयड 14 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करेगा जिसमें कंपनी ने मीडियाटेक डाइमेंसिटी 7020 ऑक्टाकोर प्रोसेसर लगाया है। यह प्रोसेसर 8GB की रैम तथा 256 GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ काफी बेहतरीन परफॉर्मेंस देगा। बात करें इस फोन के कैमरा प्रोफाइल की तो इसमें आपको 108 MP +2 MP + 2MP का ट्रिपल कैमरा सेटअप ड्यूल एलईडी फ्लैश, एचडीआर और पैनोरमा फीचर्स के साथ देखने के लिए मिल जाएगा। यह कैमरा 1440P में 30fps पर वीडियो बनाने में सक्षम होगा। इसी के साथ इस फोन के फ्रंट में आपको 32MP का सेल्फी कैमरा भी देखने के लिए मिलेगा। यह कैमरा 1080p में 30fps पर वीडियो बनाने में सक्षम होगा।

Infinix Note 40 Pro फोन की कीमत

आपकी जानकारी के बता दे Infinix Note 40 Pro फोन की अनुमानित कीमत 21,490 रूपए होने वाली है। जाहिर सी बात है जब इस फोन का आगमन फ्लिपकार्ट सेल में होगा तब इसको डिस्काउंटेड प्राइस पर लॉन्च किया जाएगा और बात करें इस फोन की लांचिंग की तो वह जून 2024 होने वाली है।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App