Infinix Note 30 5g 108MP कैमरा, 8GB रैम और 512GB स्टोरेज के साथ लॉन्च हुआ धाकड़ 5G फोन

Avatar photo

By

Navnit kumar

Infinix Note 30 5g  मोबाइल फोन को 14 दिसंबर 2023 को लॉन्च किया गया था। यह एक 5जी मोबाइल फोन है, जो एंड्रॉयड पर ऑपरेट किया जा सकता है। इंफिनिक्स ने इस फोन को मैजिक ब्लैक, इंटरस्टेलर ब्लू, मैजिक गोल्ड कलर ऑप्शन में लॉन्च किया था। इस लेख में, हम इंफिनिक्स नोट 30 5जी फोन के विशेषताओं और तकनीकी विवरण के बारे में जानकारी प्रदान करेंगे।

Infinix Note 30 5g Features 

Infinix Note 30 5g फोन का कैमरा 108 मेगापिक्सल + 2 मेगापिक्सल + एआई लेंस के साथ लैस है और फोन की फ्रंट साइड पर 16 मेगापिक्सल का कैमरा है। इसकी डिस्प्ले 6.78 इंच की टच स्क्रीन है और 60 Hz की रिफ्रेश रेट के साथ आती है। इसका रेजोल्यूशन 1080 × 2460 पिक्सल है।

Feature Specification
Camera 108 MP + 2 MP + AI Lens (Rear), 16 MP (Front)
Display 6.78-inch touch screen, 60 Hz refresh rate, 1080 × 2460 resolution
RAM & ROM 4GB RAM, 128GB ROM, expandable via microSD
Connectivity USB Type-C, GPS, Wi-Fi
Sensors Magnetometer, Fingerprint sensor
Battery 5000mAh, supports 45W fast charging, no wireless charging
Price (India) Starting at ₹14,499, available on Flipkart

Infinix Note 30 5g Specifications 

आधुनिक दिनचर्या में स्मार्टफोन्स का महत्व बढ़ता जा रहा है, और Infinix ने इस मामले में अपनी अहमियत साबित की है। उनके नए फोन में RAM और ROM की मात्रा में एक नई उम्मीद का संदेश छिपा है। इस फोन में 4GB रैम और 128GB का इनबिल्ट स्टोरेज होने के साथ-साथ, माइक्रो एसडी के द्वारा आप इसे विस्तारित भी कर सकते हैं।

इस फोन में कनेक्टिविटी के लिए यूएसबी टाइप सी, जीपीएस, और वाई-फाई का समर्थन है, जिससे आपको संचार के साथ-साथ इंटरनेट की भी शानदार सुविधा मिलती है। साथ ही, इसमें मैगनेटोमीटर सेंसर और फिंगरप्रिंट सेंसर जैसे उन्नत संवेदनशीलता के संदेश भी हैं।इन सभी विशेषताओं के साथ, Infinix के नए फोन ने बाजार में अपनी एक अलग पहचान बनाने की कोशिश की है। उनका यह नया उत्पाद उन उपयोगकर्ताओं के लिए एक सशक्त विकल्प हो सकता है जो एक अच्छे बजट में अच्छे फीचर्स की तलाश में हैं।

Infinix Note 30 5g Battery

बैटरी एक महत्वपूर्ण तत्व है जो किसी भी स्मार्टफोन की प्रदर्शन क्षमता को बढ़ाता है। Infinix Note 30 5G फोन की बैटरी क्षमता 5000mAh है, जो इसे एक शक्तिशाली और दिनचर्या के दौरान टिकाऊ विकल्प बनाती है। इसके साथ ही, यह फोन 45 वॉट फास्ट चार्जिंग का समर्थन करता है, जिससे आप अपने फोन को जल्दी और आसानी से चार्ज कर सकते हैं। हालांकि, इस फोन में वायरलेस चार्जिंग की सुविधा नहीं है, जो कुछ उपयोगकर्ताओं के लिए एक अभाव हो सकता है। इसके अलावा, इस फोन के सुरक्षा और उपयोग में अन्य कई रूचिकर विशेषताएँ हैं जो इसे एक प्रमुख विकल्प बनाती हैं।

Infinix Note 30 5g Price in india

Infinix Note 30 5g फोन की शुरुआती कीमत 14,499 रुपए है और फ्लिपकार्ट पर यह फोन खरीदारी के लिए उपलब्ध है। यह फोन उन उपयोगकर्ताओं के लिए एक आकर्षक विकल्प है जो उच्च गुणवत्ता और उपयोगिता के साथ संजीवनी की तलाश में हैं। इसकी आकर्षक कीमत और उच्च-स्तरीय विशेषताओं के कारण, इनफिनिक्स नोट 30 5जी फोन बाजार में एक उत्कृष्ट विकल्प के रूप में उभरा है।यह फोन उन उपयोगकर्ताओं को ध्यान में रखकर डिज़ाइन किया गया है जो गति, कार्यक्षमता, और स्टाइल को संगठित रूप में खोज रहे हैं। इसमें 5जी कनेक्टिविटी, पावरफुल प्रोसेसर, और एक दमदार बैटरी शामिल हैं, जो इसे एक प्रीमियम अनुभव के साथ सबसे बेहतरीन स्मार्टफोनों में शामिल करता है।

इसके अलावा, Infinix Note 30 5g फोन एक उच्च-परफॉर्मेंस कैमरा सिस्टम के साथ आता है जो विभिन्न सीनरीज़ में अद्वितीय और चमकीले फोटोग्राफी अनुभव को प्रदान करता है। इसका दाम, उपयोगिता, और उच्च-स्तरीय टेक्नोलॉजी के संयोग इसे वांछनीय बनाते हैं।Infinix Note 30 5g फोन को फ्लिपकार्ट पर आर्डर करने का अवसर है, जो उपयुक्त बजट में उत्कृष्ट फीचर्स की एक विस्तृत श्रृंखला प्रदान करता है। इसे खरीदने के माध्यम से उपयोगकर्ता न केवल एक शानदार फोन अनुभव करते हैं, बल्कि उन्हें एक उच्च-परफॉर्मेंस उपकरण भी मिलता है जो उनकी रोजमर्रा की जरूरतों को पूरा करता है।

Navnit kumar के बारे में
Avatar photo
Navnit kumar सभी भाइयो को नमस्ते मेरा नाम नवनीत कुमार है ,और मैं बिहार का रहने वाला हूँ ,मुझे कंटेंट राइटिंग करने में बहुत अच्छा लगता है ,मै timebull वेबसाइट पर मोबाइल से रिलेटेड खबर को लिखता हूँ। अधिक जानकारी के लिए हमें इस timebull@gmail.com पर मेल कर सकते है Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App