सिर्फ 8,299 रुपए में खरीदें 32MP सेल्फी वाला ये फोन, भारी ऑफर्स देख लगी खरीदने वालों की भीड़

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Infinix Hot 40i On Flipkart Sale: फ्लिपकार्ट पर इन दिनों ग्राहकों के लिए एक से बढ़ कर एक डील और डिस्काउंट ऑफर देखने को मिल रहे है। जब कभी कोई फोन खरीदना होता है तो अधिकतर लोग बजट देख कर ही खरीदते हैं।

ऐसे में अगर आप किसी नए फोन की तलाश में हैं तो आपको एक तगड़ा ऑप्शन मिल रहा है। जहां आप ग्राहकों को infinix Hot 40i फोन खरीदने को मिल रहा है। जिसे आप कई ऑफर्स के साथ कम दाम में फ्लिपकार्ट की मंथ एंड सेल में खरीद सकते है। आइए, इसके बारे में आपको विस्तार से बताते हैं।

Infinix Hot 40i Specifications & Feature 

  •  – इसमें आपको 90 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ 6.6 इंच की फुल-एचडी प्लस डिस्प्ले मिलती है।
    – ये फोन एंड्रॉयड 13 पर आधारित XOS 13 वर्जन पर रन करता है।
    – स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए इसमें यूनिसॉक टी606 का क्वाड-कोर प्रोसेसर दिया गया है।
    – सेल्फी लवर वालों के लिए इसमें 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। वहीं 50 मेगापिक्सल का डुअल एआई कैमरा भी दिया गया है।
    – पॉवर के लिए इस डिवाइस में 5000 एमएएच की तगड़ी बैटरी दी गई है। जो 18 वॉट की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट में आती है।

Infinix Hot 40i Price in India Or Discount Offer

इसके कीमत की बात करें तो इनफिनिक्स के 8 जीबी रैम/256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 10,999 रुपये में लिस्टेड की है। जिसे आप 12% की छूट के बाद 9,299 रुपये में खरीद सकते हैं।  बैंक ऑफर में 1 हजार रुपए की छूट के बाद ये आपको 8,299 में मिल रहा है।

इसके अलावा यह आपको 8,700 रुपए का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। लेकिन इसके टर्म और कंडीशन को पूरा करना होगा। इसके तहत आप इसके दामों को और भी कम करवा सकते हैं।

सिर्फ इतना ही नहीं, आप ग्राहकों को बैंक ऑफर के जरिए सभी बैंक कार्ड पर 1000 रुपए की छूट मिल रही है। साथ ही आप Flipkart Axis बैंक कार्ड से 5% का कैशबैक भी मिल रहा है। वहीं ये फोन ब्लू, स्टारफाल ग्रीन, हॉरिजन गोल्ड और स्टारलिट ब्लैक कलर वेरिएंट में आता हैं।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App