Google का ये धांसू फोन खरीदने की मची मारामारी, मिलेगा 15 हजार रुपये का डिस्काउंट

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Google Pixel 7 ON Discount: शॉपिंग प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर 29 फरवरी तक Month End Mobile Fest sale चल रही हैं। अगर आप अभी तक इस सेल का लाभ नहीं उठा पाए हैं तो अब आपको Google Pixel 7 का स्मार्टफोन खरीदने को मिल रहा हैं। जिसे आप Flipkart से भारी डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। 

अगर आप ग्राहक गूगल फोन के फैन हैं तो ये आर्टिकल आपके बड़ा काम आ सकता है। क्योंकि इसपर आपको 15,000 रुपए का धमाकेदार डिस्काउंट ऑफर मिल रहा है। वहीं इसके पर ग्राहकों को बैंक ऑफर और एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। इस तरह से आप इस हैंडसेट को कम कीमत में खरीद सकते हैं। आइए, इस पर मिलने वाले ऑफर के बारे में बताएं।

Google Pixel 7 पर मिल रहे जबरदस्त डिस्काउंट ऑफर्स 

इसके ऑफर्स और प्राइस की बात करें तो इसके 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 59,999 रुपये है। जिसे आप Flipkart Month End Mobiles fest sale के दौरान 15,000 रुपये के डिस्काउंट में दिया जा रहा है। जिसके बाद इस फोन को आप 44,999 रुपये में खरीद सकते हैं।

इसके साथ ही आप बैंक कार्ड के जरिए फोन पर अलग से आपको 2000 रुपये का डिस्काउंट ऑफर भी किया जा रहा है। ये मोबाइल आपको Lemongrass, Obsidian और Snow कलर ऑप्शन मिलते हैं।

Google Pixel 7 के देखें धांसू फीचर्स और स्पेसिफिकेशन 

– बात करें इसके फीचर्स और स्पेक्स की तो Google के इस मोबाइल में आपको 6.3 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले मिलती है।

– प्रोसेसर के लिए इसमें Google Tensor G2 का प्रोसेसर मिलता है।

– इतना ही नहीं इसमें 12जीबी की रैम और 128जीबी का इंटरनल स्टोरेज साथ मिलता है।

– इसकी सिक्योरिटी के लिए इस डिवाइस में आपको इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट का स्कैनर दिया है।

– फोटोग्राफी के लिए इसमें ट्रिपल रियर कैमरा का सेटअप दिया गया है। जिसका प्राइमरी कैमरा 50MP का दिया है, वहीं इसके फ्रंट में सेल्फी के लिए 10.8MP का कैमरा दिया है।

– इसके अलावा पावर के लिए इसमें 4,270mAh की बैटरी साथ दी गई है।

नोटः ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म पर स्मार्टफोन के डिस्काउंट प्राइस में समय – समय पर बदलते रहते हैं। ग्राहक हर तरीके से संतुष्ट होकर ही खरीदारी करें।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App