Vivo के इस स्टाइलिश 5G फोन को 18% के डिस्काउंट पर लाएं घर.. मिलेगी तगड़ी परफॉर्मेंस !

Avatar photo

By

Vikram Singh

Vivo V29e 5G: बदलते समय के साथ लोग तेजी से 5G फोन सेगमेंट में शिफ्ट हो रहे हैं। ऐसे में यदि आप भी इस ट्रेंड में बने रहना चाहते हैं और एक बढ़िया फीचर्स से लैस 5G फोन खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो आपको एक नजर Vivo के V29e 5G फोन पर नजर डाल लेनी चाहिए। इस फोन में आपको काफी बढ़िया फीचर्स देखने के लिए मिल जाते हैं साथ ही इसमें आने वाला Snapdragon 695 Processor काफी बढ़िया परफॉर्मेंस देता है। सबसे अच्छी बात तो यह है कि इस फोन पर अभी आपको 18% की अलग से छूट भी मिल रही है। आइए जानते हैं इस फोन में आने वाले सभी फीचर्स तथा 18% डिस्काउंट के पश्चात इसकी कीमत।

Vivo V29e 5G फोन में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Vivo V29e 5G फोन में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 5000 mAh की एक बड़ी बैटरी देखने के लिए मिल जाती है जो आराम से आपके प्रयोग के अनुसार 1 से 2 दिन का बैटरी बैकअप तो निकाल कर दे ही देती है। साथ ही इस बड़ी बैटरी को चार्ज करने के लिए आपको 44 Watts का काफी फास्ट चार्जर भी मिल जाता है जो इस फोन को काफी जल्दी चार्ज कर देता है।

बात करें इस फोन के डिस्प्ले की तो इसमें आपको 6.78 इंच की Amoled डिस्प्ले मिलती है जो 120 Hz का रिफ्रेश रेट देती है। इसी के साथ 1300 Nits की पिक ब्राइटनेस देती है। यानि इससे आपको अच्छा व्यूइंग एक्सपीरियंस तो मिलता ही है। साथ ही सनलाइट में आने के बावजूद आपको इस फोन का कंटेंट बिल्कुल बढ़िया दिखाई देता है।

इसी के साथ यह फोन एंड्रॉयड 13 के ऑपरेटिंग सिस्टम(OS) पर रन करता है जिसमें कंपनी ने SM-6375 Snapdragon 695 5G प्रोसेसर दिया है जो 256 GB इंटरनल स्टोरेज तथा 8GB रैम की साझेदारी में काफी अच्छी परफॉर्मेंस देता है।

बात करें यदि इस फोन के कैमरा सेटअप की तो इसके रियर में आपको 64 MP +8MP का एलईडी फ्लैश के साथ बढ़िया कैमरा मिल जाता है जो 1080P में 30fps पर वीडियो रिकॉर्ड करने में सक्षम है। इसी के साथ इस फोन के फ्रंट में आपको 50MP का HDR कैमरा मिल जाता है।

Vivo V29e 5G फोन की कीमत

आपकी जानकारी के लिए बता दें Vivo V29e 5G फोन की वास्तविक कीमत 31,999 रुपए है लेकिन यह फोन अभी आपको पूरे 18% के डिस्काउंट पर मात्र 25,999 रुपए का मिल रहा है। वही आपके पास इतना बजट नहीं है तो इस फोन को आप ईएमआई के ऑप्शन पर भी खरीद सकते हैं। दरअसल, EMI का ऑप्शन सेलेक्ट करने पर आप इस फोन को 1,273 की शुरुआती EMI पर भी खरीद सकते हैं यह EMI आपको पूरी 24 महीने तक देनी होती है।

Vikram Singh के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App