Vivo के इस 5G फोन पर ऑफर ! मात्र 1910 रुपए में बिना रोक-टोक घर लाएं.. 12GB की धांसू Ram और इन लल्लनटॉप फीचर्स से लैस

By

Vikram Singh

Vivo V27 Pro 5G: अगर आप भी एक धांसू 5G फोन खरीदने की सोच रहे हैं तो आपको एक नज़र Vivo के तरफ से आने वाले V27 Pro 5G फोन पर अवश्य डालनी चाहिए। इस फोन में आपको 50MP का DSLR क्वालिटी का कैमरा तो मिलता ही है। साथ ही इसमें लगा MediaTek Dimensity 8200 Processor इस फोन की परफॉर्मेंस को काफी बढ़ा देता है। आपके लिए खास बात तो यह है कि अभी आप इस फोन को मात्र 1910 रुपए खर्च करके भी घर ला सकते हैं। आइए इस रिपोर्ट में जानते हैं विस्तार से इसे लेने का तरीका तथा इसमें आने वाले सभी फीचर्स।

Vivo V27 Pro 5G के यही फीचर्स पसंद आते हैं लोगों को सबसे ज्यादा

 

अगर हम Vivo V27 Pro 5G फोन में आने वाले वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 4600 mAh की एक बढ़िया बैटरी देखन के लिए मिल जाती है साथ ही इसको चार्ज करने के लिए आपको 66 Watts का ड्यूल इंजन फास्ट चार्जर मिल जाता है जो आपके फोन को मात्र 18 मिनट में 50% चार्ज तथा 1 घंटे के अंदर अंदर ही फुल चार्ज कर देता है।

इस फोन के अंदर MediaTek Dimensity 8200 प्रोसेसर लगाया गया है। साथ ही इसमें आपको 12GB की धांसू रैम भी देखने के लिए मिल जाती है जिससे आपको इस फोन से गजब की परफॉर्मेंस मिलती है। यदि आप हैवी गेमिंग करना पसंद करते हैं, फोटो तथा वीडियो एडिटिंग करते हैं और हैवी एप्स को फोन के अंदर यूज करते हैं तो यह फोन आपके लिए एक परफेक्ट चॉइस हो सकता है।

इसी के साथ बात करें फोन के कैमरा प्रोफाइल की तो इसके रीयर में आपको 50MP +8MP +2MP कैमरा सेटअप तथा फ्रंट में 50MP कैमरा मिल जाता है। इसी के साथ इसमें आपको Night Potrait और Aura Light का भी फीचर देखने के लिए मिल जाता है जो रात्रि में भी काफी बढ़िया फोटोस तथा वीडियो बनाने में सक्षम है।

वही बात करें फोन के डिस्प्ले की तो इसमें आपको 6.78 इंच की 3D कर्व्ड डिस्प्ले देखने के लिए मिल जाती है जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz का है। यह काफी अच्छा व्यूइंग अनुभव देती है और सभी चित्र रीयल लाइफ जैसे लगते हैं। आपकी बेस्ट मेमोरीज को कलेक्ट करने के लिए फोन के अंदर 256GB की इंटरनल स्टोरेज भी देखने के लिए मिल जाती है। गौरतलब है इसको आप एक्सटेंड भी कर सकते हैं।

Vivo V27 Pro 5G फोन को मात्र 1910 रुपए देकर लाएं घर

आपकी जानकारी के लिए बता देVivo V27 Pro 5G फोन की वास्तविक कीमत ₹45,990 है लेकिन अभी यह आपको फ्लिपकार्ट सेल में मात्र 38,990 का मिल रहा है। लेकिन आपका यदि इतना बजट नहीं है तो आप इस फोन को EMI के ऑप्शन पर भी ले सकते हैं। जिसमें आपको मात्र 1910 रुपए देने की आवश्यकता होगी तथा बाकी के पैसे आप आसान किस्तों में दे सकते हैं।

Vikram Singh के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App