Samsung Galaxy के इस फोल्डेबल 5G फोन पर मिल रहा है 52% का डिस्काउंट.. मत गंवाना मौका !

By

Vikram Singh

Samsung Galaxy Z Flip3 5G: यदि आप ही काफी समय से एक फोल्डेबल फोन खरीदने का विचार बना रहे हैं तथा आप एक 5G फोन भी लेने की सोच रहे हैं। तो आज के इस रिपोर्ट में हम आपको Samsung के एक ऐसे फोन के बारे में बताएंगे जो Foldable के साथ-साथ 5G भी है। जी हां ! Galaxy Z Flip3 5G फोन सैमसंग की तरफ से आने वाला फोन है जो 8GB रैम तथा 128GB के इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है।

इसी के साथ इस फोन से आपको काफी बढ़िया परफॉर्मेंस भी देखने के लिए मिल जाती है। क्योंकि इसमें Qualcomm Snapdragon 888 ऑक्टाकोर प्रोसेसर लगा हुआ है। साथ ही सबसे बड़ी बात तो यह है कि अभी यह फोन आपको 52% डिस्काउंट पर मिल रहा है। आईए जानते हैं इस फोन में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसको लेने का पूरा तरीका।

Samsung Galaxy Z Flip3 5G फोन में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Samsung Galaxy Z Flip3 5G फोन में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले फ्लैक्सिबल फ्लिप डिजाइन मिल जाता है। जिसमें आपको 4.2 इंच की फोल्डेबल डिस्प्ले मिलती है। जिसको आप काफी आसानी से फोल्ड करके रख सकते हैं और यह दिखने में काफी कूल लगता है।

इसी के साथ आपको इसमें एक मल्टीपरपज कवर स्क्रीन डिस्प्ले भी देखने के लिए मिल जाती है जो कुल 1.9 इंच की है। जिसमें आप आसानी से मैसेज, फोटोस और गाना भी चला सकते हैं। यह छोटी डिस्प्ले इस फोन को बिल्कुल एक यूनिक और गजब का लुक देती है।

इसमें गोरिल्ला ग्लास का भी प्रोटेक्शन देखने के लिए मिल जाता है। जिस कारण से फोन की स्क्रीन गिरने के बाद भी जल्दी नहीं टूटती है। इसमें आपको Amoled 2X डिस्प्ले देखने के लिए मिल जाती है जो 120 Hz का रिफ्रेश रेट देती है और चलने में काफी ज्यादा स्मूथ लगती है।

सैमसंग का यह फोन Android 11 के ऑपरेटिंग सिस्टम (OS) पर रन होता है। जिसमें आपको Snapdragon Qualcomm 888 प्रोसेसर देखने के लिए मिल जाता है जो 8GB रैम की साझेदारी में काफी तगड़ी परफॉर्मेंस देता है। इस फोन में आप कितने भी हेवी गेम चलाएं यह बिल्कुल भी हैंग नहीं होगा। इस फोन में आपको 128 GB की इंटरनल स्टोरेज भी देखने के लिए मिलती है।

कैमरा सेटअप की बात करें तो इसमें आपको 12MP + 12MP के दो रियर कैमरा तथा 10 MP का एक फ्रंट कैमरा देखने के लिए मिल जाता है। आप इसके मेगापिक्सल पर मत जाइएगा क्योंकि यह कैमरा किसी DSLR को भी फेल करने के लिए काफी है।

इसीलिए आप इसके अच्छे रिव्यूज फ्लिपकार्ट पर भी जाकर देख सकते हैं। हालांकि इस फोन के अंदर आपको मात्र 3300 mAh की बैटरी देखने के लिए मिल जाती है जो इस फोन का कहीं ना कहीं एक नेगेटिव पॉइंट दर्शाती है। लेकिन फिर भी यह फोन अभी आपको 52% डिस्काउंट पर मिल रहा है जो की एक अच्छी बात है।

Samsung Galaxy Z Flip3 5G फोन को खरीदें 52% डिस्काउंट पर

आपकी जानकारी के लिए बता दे सैमसंग Samsung Galaxy Z Flip3 5G फोन की वास्तविक कीमत 95,999 रुपए है। लेकिन यह फोन अभी आपको फ्लिपकार्ट सेल में मात्र 45,999 रुपए का मिल रहा है। वही इस फोन को आप EMI के ऑप्शन पर भी खरीद सकते हैं। EMI पर इस फोन की 2,253 पर प्रति माह से शुरू हो जाती है और यह किस्त आपके पूरे 24 महीने तक भरनी होती है।

Vikram Singh के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App