ख़ास गरीबों के लिए लॉन्च हुआ Samsung का ये सस्ता 5G फोन.. अभी मिल रहा 29% की छूट पर !

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Samsung Galaxy M13 5G: यदि आप भी इस 5G फोन के दौर में एक सस्ता और किफायती 5G फोन लेने का विचार बना रहे हैं। तो आपको एक नजर Samsung Galaxy M13 5G फोन पर अवश्य डालनी चाहिए। क्योंकि इस फोन में आपको 6GB की रैम, 50 MP प्राइमरी कैमरा और 6000 mAh की बड़ी बैटरी देखने के लिए मिल जाती है। इसी के साथ सबसे अच्छी बात है कि इस फोन पर अभी आपको फ्लिपकार्ट से में पूरे 29% की छूट मिल जाएगी। आइए जानते हैं इस फोन में आने वाले सभी फीचर्स तथा 29% की छूट के पश्चात इसकी कीमत।

Samsung Galaxy M13 5G फ़ोन में आते हैं ये जबरजस्त फीचर्स

अगर हम Samsung Galaxy M13 5G फ़ोन में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 6000 mAh की एक बड़ी बैटरी देखने के लिए मिल जाती है जिससे आपको 1 से 2 दिन का बैटरी बैकअप काफी आराम से मिल जाता है। इस बड़ी बैटरी को चार्ज करने के लिए कंपनी एक 15 Watts का फास्ट चार्जर भी देती है।

बात करें यदि Samsung के इस फोन के डिस्प्ले की तो इसमें आपको 6.6 इंच की PLS LCD डिस्पले मिल जाती है। अच्छी बात यह है कि यह डिस्प्ले कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 के प्रोटेक्शन के साथ आती है। यह फोन एंड्रॉयड 12 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर वर्क करता है। जिसमें कंपनी ने Exynos 850 ऑक्टा कोर प्रोसेसर का प्रयोग किया है जो 6GB की रैम तथा 128 GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ काफी बढ़िया परफॉर्मेंस देता है।

बात करें यदि कैमरा प्रोफाइल कि तो रीयर में 50MP +5MP +2MP का ट्रिपल कैमरा सेटअप एलईडी फ्लैश, पैनोरमा और HDR फीचर्स के साथ देखने के लिए मिलता है। इसी के साथ इस फोन के फ्रंट में आपको 8 MP का सेल्फी कैमरा भी मिल जाता है।

 

Samsung Galaxy M13 5G फ़ोन की 29% छूट के बाद कीमत

आपकी जानकारी के लिए बता दें Samsung Galaxy M13 5G फोन की वास्तविक कीमत 16,999 रूपए है। लेकिन फ्लिपकार्ट सेल में अभी आपको यह पूरे 29% के डिस्काउंट पर महज़ 11,990 रूपए का मिल रहा है। वहीं यदि आपके पास इतने पैसे नहीं है तो इस फोन को आप आसानी से EMI के ऑप्शन पर भी खरीद सकते हैं। अच्छी बात है कि इस फोन की EMI मात्र 588 रुपए से ही शुरू हो जाती है। हालांकि आपको यह EMI पूरे 24 महीने तक भरनी होती है।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App