108 MP कैमरा के साथ आता है Samsung का ये प्यारा 5G फोन.. इस प्रकार लाएं मात्र 2,057 में !

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Samsung Galaxy A73 5G: यदि आप भी एक बेहतरीन कैमरा सेटअप वाला 5G फोन लेने का विचार बना रहे हैं तो आपको एक नजर Samsung Galaxy A73 5G फोन पर अवश्य डालनी चाहिए। इस फोन में आपको 108 MP का काफी बढ़िया प्राइमरी कैमरा तो देखने के लिए मिला जाता है। इसी के साथ इसमें आपको 8GB की तकरीर रैम, 5000 mAh की बड़ी बैटरी और भी कई बढ़िया फीचर्स मिलते हैं। सबसे बड़ी बात तो यह है कि इस फोन को अभी आप मात्र 2,057 रुपए की शुरुआती कीमत देकर भी खरीद कर घर ला सकते हैं। आईए जानते हैं इस फोन में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसे खरीदने की पूरी प्रक्रिया।

Samsung Galaxy A73 5G फोन में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Samsung Galaxy A73 5G फोन में आने वाले फीचर्स की बात कर रहे थे इसमें आपको सबसे पहले 5000 mAh की एक मैसिव बैटरी देखने के लिए मिल जाती है जिससे यदि आप हेवी गेमिंग करते हैं तो 7 से 8 घंटे का बैटरी बैकअप तो वही म्यूजिक ब्राउजिंग और वीडियो वाचिंग पर पूरे 1 दिन का बैटरी बैकअप मिल जाता है। इस बड़ी बैटरी को चार्ज करने के लिए कंपनी एक 25 Watts का फास्ट चार्जर भी देती है।

सैमसंग के इस फोन में आपको 6.7 इंच की Super Amoled Plus डिस्पले देखने के लिए मिलेगी जो 120 Hz का काफी बढ़िया रिफ्रेश रेट तो देती ही है। साथ ही 800 Nits की पिक ब्राइटनेस के साथ आती है। सबसे अच्छी बात है कि इसमें आपको कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 का भी प्रोटेक्शन देखने के लिए मिलने वाला है। यह फोन एंड्रॉयड 12 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करता है जिसको आप बाद में एंड्रॉयड 14 तक अपग्रेड कर सकते हैं।

इसी के साथ इसमें स्नैपड्रैगन 778G का प्रोसेसर दिया गया है जो 8GB की रैम तथा 256 GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ काफी बेहतरीन परफॉर्मेंस देता है। बात करें इस फोन के कैमरा सेटअप की तो इसके रीयर प्रोफाइल में आपको 108 MP + 12 MP + 5 MP + 5 MP का क्वॉड कैमरा सेटअप एलईडी फ्लैश फीचर्स के साथ देखने के लिए मिल जाता है। यह कैमरा 4K में 30 fps पर आसानी से वीडियो शूट कर लेता है। इसी के साथ इस फोन के फ्रंट में आपको 32MP का HDR वाला सेल्फी कैमरा भी देखने के लिए मिलता है। यह कैमरा भी 4K में 30fps पर वीडियो बना लेता है।

 

Samsung Galaxy A73 5G फोन को मात्र 2,057 में लाएं घर

आपकी जानकारी के लिए बता दें Samsung Galaxy A73 5G फोन की वास्तविक कीमत 47,490 रुपए है लेकिन यह फोन अभी आपको फ्लिपकार्ट सेल में पूरे 11% छूट पर 41,999 का मिल रहा है। वहीं यदि आपके पास इतना बजट नहीं है तो इस फोन को आप आसानी से EMI के ऑप्शन पर खरीद सकते हैं। अच्छी बात यह है कि इस फोन की EMI मात्र 2,057 रुपए से ही शुरू हो जाती है। हालांकि यह किस्त आपको पूरे 24 महीने तक 16% के बैंक दर पर देनी होती है।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App