Samsung के इस 5G फोन के 50MP कैमरा के आगे DSLR भी फेल ! मात्र 739 में लाएं घर..

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Samsung Galaxy A23 5G: काफी लोग फोन खरीदते समय उसके कैमरा पर सबसे ज्यादा तबज्जो देते हैं। ऐसे में इस 5G फ़ोन के दौर में हमने आपको इस रिपोर्ट में सैमसंग के तरफ से आने वाले Galaxy A23 5G फोन के बारे में बताया है जो काफी बढ़िया 50MP के प्राइमरी कैमरा के साथ आता है जो फोटो की क्वालिटी की मामले में किसी DSLR कैमरा को भी फेल कर देता है। इसी के साथ इस फोन से काफी बढ़िया लैग फ्री परफॉर्मेंस भी देखने को मिलती है। आइए जानते हैं इस फोन में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसे 739 रुपए की शुरुआती कीमत में खरीदने का पूरा तरीका।

Samsung Galaxy A23 5G आता है इन दमदार फीचर्स के साथ

अगर हम Samsung Galaxy A23 5G फोन में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 5000 mAh की एक बड़ी बैटरी देखने के लिए मिल जाती है जो एक दिन का बैटरी बैकअप, हैवी टास्क करने के बावजूद भी काफी आराम से दे देती है। वही बात करें फोन की डिस्प्ले की तो इसमें आपको 6.6 इंच की फुल HD+ LCD डिस्पले देखने के लिए मिल जाती है जो काफी बेहतरीन व्यूइंग एक्सपीरियंस देती है।

इस फोन में आपको कुल 6GB रैम और 128 GB इंटरनल स्टोरेज देखने के लिए मिल जाती है जो Qualcomm Snapdragon 695 प्रोसेसर की साझेदारी में इस फोन की परफॉर्मेंस काफी हद तक बढ़ा देती है। इस फोन के अंदर आपको गेम बूस्टर का भी फीचर देखने के लिए मिल जाता है। यदि आप रोजाना गेम्स खेलते हैं तो इस फीचर की मदद से आप काफी बढ़िया एक्सपीरियंस प्राप्त कर सकते हैं। जिसमें आपका फोन बिल्कुल भी हीट नहीं होगा तथा किसी भी प्रकार का आपको ग्लीच देखने के लिए नहीं मिलेगा।

बात करें यदि फोन के कैमरा सेटअप की तो इसके रियर में आपको 50MP +5MP का बेहतरीन कैमरा देखने के लिए मिल जाता है। इसी के साथ आपको इसके फ्रंट में 8MP का सेल्फी कैमरा भी देखने के लिए मिलता है। आप इसके मेगापिक्सल पर मत जाइएगा क्योंकि यह कैमरा किसी DSLR को भी फेल करने में सक्षम है।

Samsung Galaxy A23 5G को मात्र मात्र 739 में लाएं घर

आपकी जानकारी के लिए बता दे Samsung Galaxy A23 5G फोन की वास्तविक कीमत 28,990 रुपए है लेकिन यह फ्लिपकार्ट सेल में अभी आपको 27% के डिस्काउंट पर महज 20,999 मिल रहा है। वहीं यदि आपके पास इतना भी बजट नहीं है तो आप इस फोन को EMI के ऑप्शन पर मात्र 739 रुपए की शुरुआती कीमत में खरीद कर ला सकते हैं। जी हां ! दरअसल, EMI की शुरुआत 739 रुपए से हो जाती है तथा आपको यह पूरे 24 महीने तक देनी होती है।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App