मात्र 1,143 रूपए देकर लाएं Samsung का ये 5G फोन.. मिलेगी 8GB रैम और 64 MP कैमरा !

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Samsung A52s: यदि आप भी सैमसंग का कोई बढ़िया 5G फोन खरीदने का विचार बना रहे हैं तो आपको एक नज़र Samsung A52s फोन पर अवश्य डालनी चाहिए। क्योंकि इस फोन में आपको 8GB की तगड़ी रैम तो मिलती है। इसी के साथ इसमें आपको Snapdragon 778g का काफी बढ़िया प्रोसेसर भी मिल जाता है जिससे इस फोन में काफी स्मूथ और फास्ट एक्सपीरियंस देखने के लिए मिलता है। सबसे बड़ी बात तो यह है कि इस फोन को अभी मात्र आप 1,143 की शुरुआती कीमत देकर ही घर ला सकते हैं। आईए जानते हैं इस फोन में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसको इतनी कम शुरुआती कीमत देकर घर लाने का पूरा तरीका।

Samsung A52s फोन में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Samsung A52s फोन में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 4500 mAh की एक बड़ी बैटरी देखने के लिए मिल जाती है जिसको यदि आप एक बार फुल चार्ज कर लेते हैं तो सुबह से शाम तक का बैटरी बैकअप काफी आराम से मिल जाता है। वहीं यदि आप हैवी टास्क करते हैं तो भी 8 से 10 घंटे का बैटरी बैकअप मिल ही जाता है। इस बड़ी बैटरी को चार्ज करने के लिए कंपनी एक 25 Watts का फास्ट चार्जर भी देती है।

वहीं बात करेंगे इस फोन के डिस्प्ले की तो उसमें आपको 6.5 इंच की सुपर अमोलेड डिस्पले देखने के लिए मिलती है जो 120 Hz का काफी बढ़िया रिफ्रेश रेट तथा 800 Nits की पीक ब्राइटनेस देती है। अच्छी बात है कि यह डिस्प्ले कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 के प्रोटेक्शन के साथ आती है जो इसे टूटने से बचाता है।

यह फोन एंड्रॉयड 11 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करता है जिसे आप एंड्रॉयड 14 तक अपग्रेड कर सकते हैं। इसी के साथ इस फोन में स्नैपड्रैगन 778 5G प्रोसेसर का प्रयोग किया गया है जो 8GB रैम तथा 256 GB के इंटरनल स्टोरेज के साथ काफी बढ़िया परफॉर्मेंस देता है। वही बात करें इस फोन के कैमरा सेटअप की तो इसके रीयर प्रोफाइल में आपको 64mp +12 MP + 5 MP + 5 MP का क्वॉड कैमरा सेटअप एलईडी फ्लैश, पैनोरमा और एचडीआर फीचर्स के साथ देखने के लिए मिल जाता है। यह कैमरा 4K में 30fps पर वीडियो बनाने में सक्षम है। इसी के साथ इस फोन के फ्रंट में आपको 32 MP का एचडीआर वाला भी कैमरा मिलता है जो 4K में 30 fps पर वीडियो शूट कर लेता है।

Samsung A52s फोन को इस प्रकार लाएं मात्र 1,143 रूपए देकर

 

आपकी जानकारी के लिए बता दें Samsung A52s 5G फोन की वास्तविक कीमत 35,999 रूपए है लेकिन यह फोन अभी आपको फ्लिपकार्ट सेल में पूरे 9% के डिस्काउंट पर 32,499 रूपए का मिल रहा है। वहीं यदि आपके पास इतना बजट नहीं है तो इस फोन को आप EMI के ऑप्शन पर भी खरीद सकते हैं। अच्छी बात यह है कि इस फोन की EMI मात्र 1,143 रुपए से शुरू हो जाती है। यानी 1,143 की शुरुआती कीमत देकर आप इसे खरीद सकते हैं तथा यही कीमत आपको हर महीने पूरे 24 महीने तक EMI के रूप में भी देनी होती है।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App