पूरे 41% के डिस्काउंट पर मिल रहा Realme का ये धांसू फोन.. 64 MP कैमरा की क्वालिटी कर देगी खुश !

Avatar photo

By

Vikram Singh

Realme GT 5G: Realme कंपनी ने भी इस समय ट्रेंड पर चल रहे 5G फोन सेगमेंट में अपने कई फोन लॉन्च किए हैं। ऐसे में हमने आज के इस रिपोर्ट में ब्रांड के Realme GT 5G फोन के बारे में बताया है जो अभी आपको फ्लिपकार्ट सेल में पूरे 41% के डिस्काउंट पर मिल रहा है। यह फोन Snapdragon 888 5G प्रोसेसर के साथ आता है जो 12 GB रैम के कांबिनेशन में काफी तगड़ी परफॉर्मेंस देता है। इसी के साथ इस फोन में आपको 64 MP का एक काफी बढ़िया क्वालिटी वाला प्राइमरी कैमरा भी मिल जाता है। आईए जानते हैं इस फोन में आने वाले सभी फीचर्स तथा 41% की छूट के पश्चात इसकी कीमत।

Realme GT 5G फोन में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Realme GT 5G फोन में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 4500 mAh की एक शानदार बैटरी देखने के लिए मिल जाती है। जिससे नॉर्मल यूज पर आपको एक दिन का बैटरी बैकअप काफी आराम से मिल जाता है। इस बड़ी बैटरी को चार्ज करने के लिए कंपनी एक 65 Watts का फास्ट चार्जर भी मुहैया कराती है जो इसको काफी आसानी से 35 मिनट में 0 से 100% तक चार्ज कर देती है।

यदि बात करें इस फोन के डिस्प्ले की तो इसमें आपको 6.43 इंच की Super Amoled डिस्पले देखने के लिए मिल जाती है जो 120 Hz का रिफ्रेश रेट देती है। यानी इस फोन से आपको काफी स्मूथ एक्सपीरियंस देखने के लिए मिलने वाला है। यह फोन एंड्रॉयड 11 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर करता है। इसको एंड्रॉयड 12 में अपग्रेड किया जा सकता है। इसी के साथ इस फोन में कंपनी ने Snapdragon 888 5G ऑक्टाकोर प्रोसेसर का प्रयोग किया है जो 12 GB के रैम तथा 256 GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ काफी तगड़ी परफॉर्मेंस देता है तथा मल्टी टास्क करने के बाद भी आपका फोन बिल्कुल हैंग नहीं करता है।

वहीं बात करें यदि इस फोन में आने वाले कैमरा सेटअप की तो इसके रियर प्रोफाइल में आपको 64MP +8MP +2MP का ट्रिपल कैमरा सेटअप ड्यूल एलइडी फ्लैश, एचडीआर, पैनोरमा फीचर्स के साथ मिल जाता है जो 4K में 30/60fps पर वीडियो बनाने में सक्षम है। इसी के साथ इस फोन के फ्रंट में आपको 16MP का सेल्फी कैमरा भी मिलता है जो 1080P में 30fps पर वीडियो बना देता है।

Realme GT 5G फोन की 41% के डिस्काउंट के पश्चात कीमत

आपकी जानकारी के लिए बता दें Realme GT 5G फोन की वास्तविक कीमत 40,999 रूपए है लेकिन यह फोन अभी आपको फ्लिपकार्ट सेल में पूरे 41% के डिस्काउंट पर मात्र 23,999 रुपए का मिल रहा है। वहीं यदि आपके पास इतना बजट नहीं है तो इस फोन को आप EMI के माध्यम से भी ले सकते हैं। EMI के माध्यम से लेने पर इस फोन की किस्त मात्र 844 से ही शुरू हो जाती है तथा यह किस्त आपको पूरे 24 महीने तक देनी होती है।

Vikram Singh के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App