Poco के इस 5G में मिलेगी 12GB रैम और 64 MP धांसू कैमरा.. मात्र 1420 में लाएं घर !

By

Vikram Singh

Poco X6 Pro 5G: अगर आप भी बदलते समय के साथ एक 5G फोन खरीदने का विचार बना रहे हैं तो आपको एक नजर Poco की तरफ से आने वाले X6 Pro 5G फ़ोन पर जरूर डालनी चाहिए। क्योंकि इस फोन में न केवल आपको 5G का अपग्रेड देखने के लिए मिलता है। बल्कि इसमें आपको 12Gb रैम 512gb की इंटरनल स्टोरेज, 5000 mAh की बड़ी बैटरी के साथ और भी कई दमदार फीचर्स देखने के लिए मिल जाते हैं। इसी के साथ इसकी परफॉर्मेंस भी काफी तगड़ी है। अच्छी बात तो यह है कि इस फोन को आप 1420 रुपए में घर ला सकते हैं। आईए जानते हैं इसमें आने वाले सभी फीचर्स तथा इसको खरीदने का पूरा तरीका।

Poco X6 Pro 5G फोन में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Poco X6 Pro 5G फोन में आने वाले फीचर्स की बात करें तो सबसे पहले इसमें आपको 5000 mAh की एक बड़ी बैटरी देखने के लिए मिल जाती है जो दिन भर चलने पर भी खत्म नहीं होती है। इसी के साथ इस बड़ी बैटरी को चार्ज करने के लिए एक 67 Watts का फास्ट चार्जर देखने के लिए मिल जाता है जो इस फोन को काफी तेजी से चार्ज कर देता है।

बात करें यदि इस फोन में मिलने वाले प्रोसेसर की तो इसमें आपको MediaTek Dimensity 8300 Ultra प्रोसेसर देखने के लिए मिल जाता है जो की एक काफी तगड़ा प्रोसेसर है। इसी के साथ 12GB रैम और 512 GB इंटरनल स्टोरेज के सहयोग से आप काफी हैवी गेम्स तथा हैवी सॉफ्टवेयर्स को इस फोन के अंदर आसानी से चला सकते हैं। आपको फोन में किसी भी प्रकार का कोई ग्लिच तथा लैग देखने के लिए नहीं मिलेगा।

इस फोन में 6.67 इंच की 1.5K Amoled डिस्प्ले देखने के लिए मिल जाती है जो 120 Hz का रिफ्रेश रेट देती है। यानी इस फोन से आपको बिल्कुल मक्खन परफॉर्मेंस देखने के लिए मिलने वाली है। यह फोन Android 14 ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन होगा।

वही बात करें इस फोन के कैमरा सेटअप की तो इसके रेयर में आपको ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलता है जिसमें 64 MP + 8MP + 2 MP कैमरा शामिल है। वहीं इस फोन के फ्रंट में आपको 16 MP का सेल्फी कैमरा देखने के लिए मिल जाता है। यह कैमरा Full HD में फोटोस तथा वीडियो को कैप्चर करने में सक्षम है।

Poco X6 Pro 5G फोन को मात्र 1420 में लाएं घर

आपकी जानकारी के लिए बता दे Poco X6 Pro 5G फोन की वास्तविक कीमत 32,999 है। लेकिन यही फोन अभी आपको फ्लिपकार्ट सेल में 12% डिस्काउंट पर 28,999 का मिल रहा है। लेकिन यदि आपके पास इतना बजट नहीं है तो इस फोन को आप मात्र 1,420 रुपए में भी खरीद सकते हैं। इसके लिए आपको EMI का ऑप्शन सेलेक्ट करना होगा। EMI पर लेने पर यह फोन आपको 1,420 रुपए प्रति माह की किस्त में आसानी से मिल जाएगा।

Vikram Singh के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App