Oppo के इस 12GB रैम वाले फोन में मिलेगा 80 W Supervooc चार्जर.. मात्र 1,372 रुपए में लाएं !

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Oppo Reno8 5G: ओप्पो ने 5G फोन सेगमेंट में अपने काफी सारे फोन को मार्केट में उतार के इस सेगमेंट में अपना दबदबा बना लिया है। ऐसे में यदि आप भी एक फास्ट चार्जिंग से लैस तथा तगड़ी परफॉर्मेंस वाला फोन खरीदने का विचार बना रहे हैं तो आपको एक नजर Oppo Reno8 5G फोन पर अवश्य डालनी चाहिए। इस फोन में आपको 12 GB की तगड़ी रैम तो देखने के लिए मिलती है साथ ही 80 Watts सुपर फास्ट चार्जर का भी सपोर्ट मिल जाता है। सबसे बड़ी बात तो यह है कि इस फोन को अभी आपके पास मात्र 1,372 रुपए हैं तो भी खरीद के घर ला सकते हैं। आईए जानते हैं इस फोन में आने वाले सभी फीचर्स तथा इतनी कम शुरुआती कीमत में इसे खरीदने का पूरा तरीका।

Oppo Reno8 5G फोन में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Oppo Reno8 5G फोन में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 4500 mAh की एक बड़ी बैटरी देखने के लिए मिलती है। इस बैटरी की सहायता से यदि आप हैवी गेमिंग करते हैं तो भी आपको 7 से 8 घंटे का बैटरी बैकअप मिलता है। वही नॉर्मल प्रयोग पर जैसे म्यूजिक, ब्राउजिंग और वीडियो वाचिंग पर पूरे 1 दिन का बैटरी बैकअप मिल जाता है। इसी के साथ इस बैटरी को चार्ज करने के लिए कंपनी एक 80 Watts का Supervooc चार्जर भी देती है जो इस फोन को मात्र 28 मिनट में 0 से 100% तक चार्ज कर देता है।

वही बात करें यदि इस फोन के डिस्प्ले की तो उसमें आपको 6.4 इंच की Amoled डिस्पले देखने के लिए मिलती है जो 90 Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आती है तथा 800 Nits की पीक ब्राइटनेस भी देती है। यह डिस्प्ले कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 के प्रोटेक्शन के साथ आती है। वही बात करें यदि इस फोन के ऑपरेटिंग सिस्टम की तो यह एंड्रॉयड 12 की ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करता है जिसमें कंपनी ने मीडियाटेक डाइमेंसिटी 1300 ऑक्टा कोर प्रोसेसर का प्रयोग किया है। यह प्रोसेसर 12GB की रैम तथा 256 GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ काफी बढ़िया परफॉर्मेंस देता है।

वही बात करें यदि इस फोन के कैमरा सेटअप की तो इसके रीयर प्रोफाइल में आपको 50MP +8MP +2MP का ट्रिपल कैमरा सेटअप ड्यूल एलईडी फ्लैश, एचडीआर और पैनोरमा फीचर्स के साथ मिल जाता है। यह कैमरा 4K में 30fps पर वीडियो बनाने में सक्षम है। इसी के साथ इस फोन की फ्रंट में आपको 32 MP का सेल्फी कैमरा भी देखने के लिए मिलता है। यह कैमरा 1080p में 30fps पर आसानी से वीडियो बना लेता है।

 

Oppo Reno8 5G फोन को मात्र 1,372 रुपए में लाएं

आपकी जानकारी के लिए बता दें Oppo Reno8 5G फोन की वास्तविक कीमत 38,999 रूपए है लेकिन यदि आपके पास इतना बजट नहीं है तो इस फोन को आप आसानी से मात्र 1,372 रुपए देकर भी खरीद सकते हैं। जी हां यह बिल्कुल सत्य है इसके लिए आपको इस फोन को खरीदते समय EMI का ऑप्शन चुनना होगा। अच्छी बात यह है कि इस फोन की EMI मात्र 1,372 रुपए से ही शुरू हो जाती है। यानी इतने ही रुपए आपको हर महीने मासिक किस्त के रूप में 24 से 36 महीने तक उपलब्धता के अनुसार देने पड़ सकते हैं।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App