12 GB रैम और 50MP कैमरा के साथ OnePlus का ये 5G फोन बना रहा लड़कियों को दीवाना.. इतने सस्ते में !

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

OnePlus Nord 2 5G: इस 5G फोन के दौर में यदि आप भी एक ऐसा 5G फोन खरीदने का विचार बना रहे हैं जिसमें स्टाइलिश लुक के साथ बेहतरीन फीचर्स भी हो। तो ऐसे में आपको OnePlus Nord 2 5G फोन पर अवश्य नजर डालनी चाहिए। क्योंकि इस फोन में आपको 12 GB रैम, 50 MP का प्राइमरी कैमरा के साथ 4500 mAh की बड़ी बैटरी भी देखने के लिए मिल जाती है। सबसे बड़ी बात तो यह है कि यदि आपके पास मात्र 879 रूपए है तो भी आप इस फोन को खरीद कर आसानी से घर ला सकते हैं। आईए जानते हैं इस फोन में आने वाले सभी फीचर्स तथा इतनी कम शुरुआती कीमत में से खरीदने की पूरी प्रक्रिया।

OnePlus Nord 2 5G फ़ोन में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम OnePlus Nord 2 5G फ़ोन में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 4500 mAh की एक बड़ी बैटरी देखने के लिए मिल जाती है जिससे यदि आप हैवी गेमिंग या हैवी ओरिएंटेड टास्क करते हैं तो 8 से 10 घंटे का बैटरी बैकअप अन्यथा 1 दिन का बैटरी बैकअप मिल जाता है। इस बड़ी बैटरी को चार्ज करने के लिए कंपनी एक 65 Watts का फास्ट चार्जर भी देती है जो इस फोन को महज़ 30 मिनट में 0 से 100% तक चार्ज कर देता है।

वही बात करें यदि इस फोन के डिस्प्ले की तो इसमें आपको 6.53 इंच के Fluid Amoled डिस्प्ले देखने के लिए मिलती है जो 90 Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आती है। अच्छी बात यह है की डिस्प्ले को Corning Gorilla Glass 5 की प्रोटेक्शन भी दी गई है। यह फोन एंड्रॉयड 11 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करता है जिसमें कंपनी ने MediaTek Dimensity 1200 ऑक्टाकोर प्रोसेसर का प्रयोग किया है। यह प्रोसेसर 12 GB की रैम तथा 256 GB इंटरनल स्टोरेज के साथ काफी बेहतरीन परफॉर्मेंस देता है तथा ज्यादा एप्स को एक ही समय पर यूज करने के पश्चात भी आपका फोन बिल्कुल भी हैंग नहीं होता है।

वही बात करें यदि कैमरा सेटअप की तो इसके रीयर प्रोफाइल में आपको 50MP + 8 MP +2 MP का ट्रिपल कैमरा सेटअप ड्यूल एलईडी फ्लैश, एचडीआर और पैनोरमा के साथ देखने के लिए मिलता है। यह कैमरा 4K में 30 fps पर वीडियो बनाने में सक्षम है। साथ ही आपको 32 MP का Auto HDR वाला सेल्फी कैमरा भी मिलता है। यह कैमरा भी 1080p में आसानी से वीडियो बना लेता है।

OnePlus Nord 2 5G फ़ोन को मात्र 879 रुपए में इस प्रकार लाएं घर

आपकी जानकारी के लिए बता दे OnePlus Nord 2 5G फोन की वास्तविक कीमत 27,999 है लेकिन यह फोन अभी आपको फ्लिपकार्ट सेल में पूरे 10% के डिस्काउंट पर 24,990 रूपए का मिल रहा है। वहीं यदि आपके पास इतना बजट नहीं है तो इस फोन को आप आसानी से EMI के ऑप्शन पर खरीद सकते हैं। अच्छी बात है कि इस फोन की EMI मात्र 879 से ही शुरू हो जाती है। यदि आपके पास इतने रुपए हैं तो भी आप इस फोन को आसानी से खरीद सकते हैं तथा इतने ही रुपए आपको हर महीने 24 से 36 महीने तक देने होते हैं।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App