Lava के इस स्वदेशी 5G फोन को मात्र 357 देकर लाएं घर.. मिलेगी बढ़िया गेमिंग परफॉर्मेंस..

Avatar photo

By

Vikram Singh

Lava Blaze 2 5G: अगर आप भी काफी समय से एक बढ़िया 5G फोन लेने की प्लानिंग कर रहे हैं। ऐसे में आपको हमारे स्वदेशी Lava के Blaze 2 5G फोन पर एक बार जरूर नजर डालनी चाहिए। इस फोन में आपको काफी बढ़िया फीचर्स देखने के लिए मिलते हैं। साथ ही सबसे अच्छी बात तो यह है कि इस फोन को अभी आप ममात्र 357 रुपए खर्च करके भी घर ला सकते हैं। इस फोन में आपको 5000 mAh की एक बड़ी बैटरी भी मिल जाती है और परफॉर्मेंस के मामले में तो इसके क्या ही कहने है। आइए जानते हैं इस फोन में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसे इतने कम दाम पर लेने का पूरा तरीका।

Lava Blaze 2 5G फोन में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Lava Blaze 2 5G फोन में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 5000 mAh की एक बड़ी बैटरी देखने के लिए मिल जाती है जिसे आप हैवी गेमिंग तथा टास्क करने के बाद भी एक दिन का बैटरी बैकअप काफी आराम से ले सकते हैं।

इस बड़ी बैटरी को चार्ज करने के लिए कंपनी एक 18 Watts का काफी फास्ट चार्जर भी प्रोवाइड करती है। बात करें यदि फोन के डिस्प्ले की तो Lava की इस फोन में आपको 6.56 इंच की IPS LCD डिस्पले देखने के लिए मिल जाती है जो 90 Hz का रिफ्रेश रेट देती है यानी इस फोन से आपको काफी बढ़िया स्मूथ एक्सपीरियंस भी देखने के लिए मिलता है।

यह फोन एंड्रॉयड 13 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करता है जिसमें कंपनी ने मीडियाटेक डाइमेंसिटी 6020 प्रोसेसर लगाया है। यह प्रोसेसर 6GB की रैम तथा 128 GB की इंटरनल स्टोरेज की साझेदारी में काफी ज्यादा बढ़िया परफॉर्मेंस देता है तथा हैवी गेमिंग करने के बाद भी आपका फोन बिल्कुल भी हिट नहीं होता है और आपको कहीं भी कोई ग्लिच देखने के लिए नहीं मिलता है।

बात करें यदि इस फोन के कैमरा सेटअप की तो इसके रियर में आपको 50MP +0.08MP का ड्यूल एलईडी फ्लैश के साथ कैमरा सेटअप मिल जाता है जो 1440P में 30fps पर वीडियो बनाने में सक्षम है। इसी के साथ इस फोन के फ्रंट में आपको 8MP का सेल्फी कैमरा भी मिल जाता है।

Lava Blaze 2 5G फोन को मात्र 357 देकर लाएं घर

आपकी जानकारी के लिए बता दें Lava Blaze 2 5G फोन की वास्तविक कीमत 11,499 है लेकिन यह फोन अभी आपको फ्लिपकार्ट से मैं 11% के डिस्काउंट पर 10,140 रुपए का मिल रहा है वहीं यदि आपका इतना बजट नहीं है तो इस फोन को आप किस्त के ऑप्शन पर भी खरीद सकते हैं। किस्त पर खरीदने पर यह फोन आपको मात्र 357 रुपए की किस्त में मिल जाएगा। ध्यान देने योग्य वाली बात यह है कि आपको यह है 24 महीनों तक देनी होगी।

Vikram Singh के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App