IQOO का इतना सस्ता 5G फोन है इन तगड़े फीचर्स से लैस ! अभी मिल रहा 36% के डिस्काउंट पर..

Avatar photo

By

Vikram Singh

IQOO Z6 Lite 5G: IQOO कंपनी ने अपने कई गेमिंग फोन मार्केट में उतारे हैं इसी के साथ 5G सेगमेंट में भी इसने अपना Z6 Lite 5G फोन काफी कम दाम में उतारा है। जिसको कोई भी एक नॉर्मल व्यक्ति अफोर्ड कर सकता है। इसकी कीमत ज्यादा नहीं है फिर भी इसमें आपको काफी बढ़िया फीचर्स देखने के लिए मिल जाते हैं। इसमें आपको 5000 mAh की तगड़ी बैटरी तगड़ा प्रोसेसर और 6GB रैम के साथ काफी माडर्न फीचर्स मिलते हैं। सबसे बड़ी बात तो यह है कि इस फोन पर अभी आपको 36% का डिस्काउंट अलग से मिल रहा है। आईए जानते हैं इस फोन में आने वाले सभी फीचर्स के बारे में तथा डिस्काउंट के पश्चात इस फोन की कीमत के बारे में।

IQOO Z6 Lite 5G में आते हैं ये सभी मॉडर्न फीचर्स

अगर हम IQOO Z6 Lite 5G फोन में आने वाले फीचर्स की बात करें तो सबसे पहले इसमें आपको 5000 mAh की एक बड़ी बैटरी देखने के लिए मिल जाती है जो सुबह से लेकर शाम तक का बैकअप आसानी से दे देती है। फिर चाहे आप इसमें कितने भी हैवी टास्क को करें या नॉर्मल वीडियो देखें।

यह फोन Android Q12 के ऑपरेटिंग सिस्टम(OS) पर रन होता है जिसमें आपको स्नैपड्रेगन QuadCore प्रोसेसर भी देखने के लिए मिल जाता है। इसकी प्राइमरी क्लॉक स्पीड 2 GHz की है। इसी के साथ इस फोन में आपको 6GB Ram की साझेदारी देखने के लिए मिल जाती है जिस कारण से यह फोन काफी बेहतर परफॉर्म करता है तथा ज्यादा ऐप्स रखने के बावजूद भी यह बिल्कुल भी हैंग नहीं होता है। इसके अलावा इस फोन के अंदर आपको 128GB की इंटरनल स्टोरेज भी देखने के लिए मिल जाती है। इसमें 6.68 इंच की एक बड़ी डिस्प्ले भी मिलती है जो काफी अच्छा व्यूइंग एक्सपीरियंस देती है।

वही बात करें इस फोन के कैमरा सेटअप की तो इसके रियर में आपको डुएल लेंस वाले 50 MP कैमरा मिल जाते हैं। जो काफी अच्छी फोटोग्राफी करने में सक्षम है इसी के साथ आपको यह काफी कम दाम में मिला जाता है, आईए जानते हैं इसकी कीमत।

IQOO Z6 Lite 5G फोन की 36% के डिस्काउंट के बाद कीमत

अगर हम IQOO Z6 Lite 5G फोन की वास्तविक कीमत की बात करें तो वह 19,999 रुपए है। लेकिन अभी यह आपको फ्लिपकार्ट पर 36% के डिस्काउंट पर मिल रहा है। जिसमें यह आपको 12,690 रुपए का मिल जाएगा वहीं यदि आपका कितना बजट नहीं है तो आप इस फोन को EMI के ऑप्शन पर भी खरीद सकते हैं। EMI पर खरीदने पर आपको यह फोन 447 रुपए प्रति माह की किस्त में मिल जाएगा। यह किस्त आपको पूरे 24 महीने तक भरनी होगी।

Vikram Singh के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App