होली के मौके पर मारो चौका ! IQOO का ये जबरजस्त 5G फोन घर लाएं पूरे 20% डिस्काउंट पर..

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

IQOO Z5 5G: यदि आप भी होली के मौके पर एक बेहतरीन 5G फोन लेने का विचार बना रहे हैं तो आपको एक नजर IQOO Z5 5G फोन पर अवश्य डालनी चाहिए। क्योंकि इस फोन में आपको 12GB की रैम, 64 MP प्राइमरी कैमरा तथा Snapdragon 778G का काफी बढ़िया प्रोसेसर देखने के लिए मिल जाता है। सबसे बड़ी बात तो यह है कि इस फोन पर अभी आपको फ्लिपकार्ट सेल में पूरे 20% की छूट मिल रही है। आईए जानते हैं इस फोन में आने वाले सभी फीचर्स तथा 20% के छूट के पश्चात इसकी कीमत।

 

IQOO Z5 5G फोन में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम IQOO Z5 5G फोन में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 5000 mAh की एक मैसिव बैटरी देखने के लिए मिल जाती है। इस बैटरी की सहायता से आपको 10 से 12 घंटे का बैटरी बैकअप काफी आराम से मिल जाता है। इसके पश्चात इस बैटरी को चार्ज करने के लिए आपको एक 44 Watts का फास्ट चार्जर भी कंपनी ऑफर करती है जो इस फोन को मात्र 26 मिनट में 0 से 50% तक चार्ज कर देता है।

वही बात करें यदि फोन के डिस्प्ले की तो इसमें आपको 6.5 इंच की IPS LCD डिस्पले देखने के लिए मिलती है। यह डिस्प्ले पांडा ग्लास के प्रोडक्शन के साथ आती है तथा 120 Hz का काफी बढ़िया रिफ्रेश रेट तो देती है तथा 650 Nits की पिक ब्राइटनेस के साथ भी आती है। यह फोन एंड्रॉयड 11 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करता है जिसमें कंपनी ने स्नैपड्रैगन 778 G ऑक्टा कोर प्रोसेसर का प्रयोग किया है। यह प्रोसेसर 12gb की ररैम तथा 256 GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ काफी बढ़िया परफॉर्मेंस देता है तथा मल्टीटास्किंग करने के बाद भी आपका फोन बिल्कुल भी लैग नहीं होता है।

वही बात करें यदि फोन के कैमरा सेटअप की तो इसके रीयर प्रोफाइल में आपको 64 MP +8 MP + 2 MP का ट्रिपल कैमरा सेटअप एलईडी फ्लैश, एचडीआर और पैनोरमा फीचर्स के साथ देखने को मिल जाता है। यह कैमरा 4K में 60fps पर वीडियो बनाने में सक्षम है। इसी के साथ इस फोन के फ्रंट में आपको 16 MP का HDR वाला कैमरा भी देखने के लिए मिलता है यह कैमरा 1080P में 30fps पर वीडियो बना लेता है।

 

IQOO Z5 5G फोन की 20% छूट के पश्चात कीमत

आपकी जानकारी के लिए बता दें IQOO Z5 5G फोन की वास्तविक कीमत 29,999 रूपए है। लेकिन यह फोन अभी आपको फ्लिपकार्ट सेल में पूरे 20% के डिस्काउंट पर मात्र 23,990 रूपए का मिल रहा है। वहीं यदि आपके पास इतने पैसे नहीं है तो इस फोन को आप EMI के ऑप्शन पर ही कर सकते हैं। अच्छी बात यह है कि इस फोन की किस्त मात्र 844 से ही शुरू हो जाती है। हालांकि ध्यान रखने योग्य बात यह है कि यह रुपए आपको 24 से 36 महीने तक उपलब्धता के अनुसार देने पड़ सकते हैं।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App