Infinix के इस 200 MP वाले 5G फोन में मिलेगा 180 W की फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट, अभी मिल रहा इतना सस्ता !

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Infinix Zero Ultra: आज के समय में बेहतरीन कैमरा सेटअप होना फोन में काफी जरूरी हो गया है। हर जानने वाला जब आपसे पहली बार मिलता है तो आपके फोन का कैमरा के तरफ भी निगाहें जाती हैं और जीतना अच्छा कैमरा होता है उतना ही बढ़िया इंप्रेशन भी जाता है। ऐसे में आज के इस रिपोर्ट में हम आपको Infinix Zero Ultra 5G फोन के बारे में बताएंगे।

इस फोन में आपको काफी बढ़िया 200 MP का कैमरा तो देखने के लिए मिल ही जाता है। साथ ही इसमें आपको 180 W की फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट, 4500 mAh की बड़ी बैटरी और कई बढ़िया फीचर्स मिली हैं। सबसे बड़ी बात तो यह है कि इस फोन को अभी आप मात्र 1,301 रुपए की शुरुआती कीमत में ला सकते हैं। आइए जानते हैं इस फोन में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसको इतने कम कीमत में खरीदने की पूरी प्रक्रिया।

Infinix Zero Ultra फोन में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Infinix Zero Ultra फोन में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 4500 mAh की एक बड़ी बैटरी देखने के लिए मिल जाती है। इस बैटरी की सहायता से यदि आप एक बार इस फोन को फुल चार्ज कर लेते हैं तो आसानी से 8 से 10 घंटे तक चला सकते हैं। इस बड़ी बैटरी को चार्ज करने के लिए कंपनी एक 180 Watts का फास्ट चार्जर भी देती है जो इस फोन को मात्र 12 मिनट में 0 से 100% तक चार्ज कर देता है।

वही बात करें इस फोन के डिस्प्ले की तो इसमें आपको 6.8 इंच की Amoled डिस्प्ले मिल जाती है। यह डिस्प्ले 120 Hz के रिफ्रेश रेट तथा 900 Nits की पिक ब्राइटनेस के साथ आती है। अच्छी बात यह है की इस डिस्प्ले पर आपको कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 का प्रोटेक्शन भी देखने के लिए मिलता है। यह फोन एंड्रॉयड 12 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करता है जिसमें कंपनी ने मीडियाटेक डाइमेंसिट 920 का ऑक्टाकोर प्रोसेसर दिया है। यह प्रोसेसर इस फोन के साथ आने वाली 8GB की रैम तथा 256 GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ काफी बढ़िया परफॉर्मेंस देता है।

वही नज़र डालें यदि इस फोन के कैमरा सेटअप पर तो इसके रियर प्रोफाइल में 200MP + 13MP + 2MP का ड्यूल एलईडी फ्लैश, पैनोरमा और एचडीआर फीचर्स के साथ कैमरा सेटअप देखने के लिए मिल जाता है जो 4K में 30fps पर वीडियो बना लेता है। इसी के साथ इस फोन के फ्रंट में आपको 32MP का सेल्फी कैमरा भी देखने के लिए मिलता है। यह कैमरा 1080P में 30fps पर आसानी से वीडियो बना लेता है।

 

Infinix Zero Ultra फोन को मात्र 1,301 रुपए में लाएं

आपकी जानकारी के बता दे Infinix Zero Ultra फोन की वास्तविक कीमत 49,999 रुपए है लेकिन यह फोन अभी आपको फ्लिपकार्ट सेल में पूरे 26% के डिस्काउंट पर 36,999 रूपए का मिल रहा है। वहीं यदि आपके पास इतना बजट नहीं है तो इस फोन को आप आसानी से EMI के ऑप्शन पर भी खरीद सकते हैं। अच्छी बात यह है कि इस फोन की कीमत मात्र 1,301 रुपए से ही शुरू हो जाती है। हालांकि यह EMI आपको पूरे 24 से 36 महीने तक उपलब्धता के अनुसार देनी पड़ सकती है।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App