खास गेमिंग के लिए बना है Infinix का ये सस्ता स्टाइलिश फोन.. 8GB रैम के साथ Helio G96 प्रोसेसर का भरोसा !

By

Vikram Singh

Infinix Note 12 Turbo: यदि आप भी एक गेमिंग फोन लेने का प्लान कर रहे हैं तो आपको एक बार Infinix Note 12 Turbo फोन पर अवश्य नजर डालनी चाहिए। इस फोन में MediaTek Helio G96 का तगड़ा प्रोसेसर तो देखने को मिलता है। इसी के साथ इसमें आपको काफी बढ़िया 8GB की रैम भी मिल जाती है। केवल इतना ही नहीं इसमें 5000 mAh की बड़ी बैटरी और एक बेहतरीन कैमरा सेटअप भी देखने के लिए मिलता है। फ्लिपकार्ट सेल में अभी इस फोन पर पूरे 35% की छूट भी मिल रही है। आईए जानते हैं फोन में आने वाले सभी फीचर्स तथा 35% छूट के पश्चात इसकी कीमत।

Infinix Note 12 Turbo फोन में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Infinix Note 12 Turbo फोन में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 5000 mAh की एक बड़ी बैटरी देखने के लिए मिल जाती है जिससे यदि आप हैवी इवनिंग करते हैं तो आपको 5 से 6 घंटे का बैटरी बैकअप मिल जाता है। इस बड़ी बैटरी को चार्ज करने के लिए कंपनी 33 Watts का फास्ट चार्जर भी देती है।

वही बात करें यदि इस फोन के डिस्प्ले की तो इसमें आपको 6.7 इंच की Amoled डिस्पले देखने के लिए मिलती है। अच्छी बात यह है कि यह डिस्प्ले कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 के प्रोटेक्शन के साथ आती है जो इस डिस्प्ले को टूटने से बचाता है।

Infinix का यह फोन एंड्रॉयड 12 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करता है जिसमें कंपनी ने MediaTek Helio g96 प्रोसेसर का प्रयोग किया है यह प्रोसेसर 8GB की रैम तथा 256 GB की इंटरनल स्टोरेज के साझेदारी में काफी बेहतरीन परफॉर्मेंस देता है।

वहीं बात करें यदि इस फोन के कैमरा सेटअप की तो इसके रियर प्रोफाइल में आपको 50MP +2 MP का ड्यूल कैमरा सेटअप, क्वॉड एलईडी फ्लैश, एचडीआर और पैनोरमा फीचर्स के साथ देखने के लिए मिल जाता है जो 1440p में 30fps पर वीडियो बनाने में सक्षम है। इसी के साथ फोन के फ्रंट में आपको 16MP का सेल्फी कैमरा भी देखने के लिए मिल जाता है। यह कैमरा भी 1440p में 30fps पर वीडियो बनाने में सक्षम है।

 

Infinix Note 12 Turbo फोन की 35% के डिस्काउंट के बाद कीमत

आपकी जानकारी के लिए बता दे Infinix Note 12 Turbo फोन की वास्तविक कीमत 19,999 रुपए है। लेकिन यह फोन अभी आपको फ्लिपकार्ट सेल में पूरे 35% के डिस्काउंट पर महज़ 12,999 रुपए का मिल रहा है। वहीं यदि आपके पास इतना बजट नहीं है तो इस फोन को आप आसानी से EMI के ऑप्शन पर खरीद सकते हैं। अच्छी बात है कि इस फोन की EMI मात्र 637 रुपए से शुरू हो जाती है। गौरतलब है यह EMI आपको पूरे 24 महीने तक देनी होती है।

Vikram Singh के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App