Infinix के इस सस्ते 5G फोन में मिलेगी 8GB रैम और Helio G95 का तगड़ा प्रॉसेसर.. मात्र 598 रुपए देकर लाएं ! - Times Bull

Infinix के इस सस्ते 5G फोन में मिलेगी 8GB रैम और Helio G95 का तगड़ा प्रॉसेसर.. मात्र 598 रुपए देकर लाएं !

By

Vikram Singh

Infinix Note 10 Pro: यदि आप भी बदलते समय के साथ अपने फोन से बेहतर परफॉर्मेंस प्राप्त करना चाहते हैं तो आपको 5G फोन में शिफ्ट हो जाना चाहिए। खास तौर पर Infinix के Note 10 Pro में आपको 8GB रैम और Helio G95 के तगड़े प्रोसेसर के साथ गजब की तो परफॉर्मेंस देखने के लिए मिलेगी ही। इसी के साथ अभी इस फोन को आप मात्र 598 रुपए की शुरुआती कीमत में घर ला सकते हैं। आइए जानते हैं इस फोन में आने वाले सभी फीचर्स तथा मात्र 598 रुपए की शुरुआती कीमत देकर इसे लेने का तरीका।

Infinix Note 10 Pro फोन में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Infinix Note 10 Pro फोन में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 5000 mAh की एक बड़ी बैटरी देखने के लिए मिल जाती है जिससे आपको 1 से 2 दिन का बैटरी बैकअप काफी आराम से मिल जाता है। इस बड़ी बैटरी को चार्ज करने के लिए कंपनी एक 33 Watts का फास्ट चार्जर देते हैं।

वही बात करें यदि इस फोन के डिस्प्ले के तो इसमें आपको 6.95 इंच की IPS LCD डिस्पले देखने के लिए मिल जाती है जो 90 Hz का रिफ्रेश रेट देती है। यह फोन एंड्रॉयड 11 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करता है जिसमें कंपनी ने MediaTek Helio g95 प्रोसेसर का प्रयोग किया है जो 8GB की रैम तथा 256 GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ में काफी बढ़िया परफॉर्मेंस देता है।

बात करें यदि इस फोन की कैमरा सेटअप की तो इसकेे रीयर प्रोफाइल में आपको 64 MP + 8MP + 2 MP+ 2 MP का क्वॉड कैमरा सेटअप, एलईडी फ्लैश, एचडीआर और पैनोरमा फीचर्स के साथ देखने के लिए मिल जाता है। इसी के साथ इस फोन के फ्रंट में आपको 16 MP का सेल्फी कैमरा भी देखने के लिए मिलता है।

 

Infinix Note 10 Pro फोन को मात्र 598 रुपए लाएं घर

आपकी जानकारी के लिए बता दे Infinix Note 10 Pro फोन की वास्तविक कीमत 19,999 लेकिन यह फोन अभी आपको फ्लिपकार्ट से पूरे 15% के डिस्काउंट पर महज़ 16,999 रूपए का मिल रहा है। वहीं यदि आपका इतना बजट नहीं है तो इस फोन को आप आसानी से EMI के ऑप्शन पर खरीद सकते हैं इस फोन की EMI मात्र 598 रुपए प्रतिमाह से शुरू हो जाती है।

Vikram Singh के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App