एंड्रॉइड यूजर्स के लिए खुशखबरी! iPhone 14 Plus पर मिल रही बड़ी छूट, अभी खरीदने पर कर सकेंगे 25% की बचत

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Flipkart Sale on iPhone 14 Plus: स्मार्टफोन मार्केट में आईफोन सबसे पॉपुलर फोन की लिस्ट में आता है। लेकिन महंगा होने की वजह से एंड्रॉयड यूजर्स इसे खरीद नहीं पाते हैं। अगर आप ग्राहक आइफोन खरीदने के इंतजार में बैठे हैं तो आपके लिए एक बढ़िया मौका आया है।

दरअसल, आप ग्राहक अब लेटेस्ट आईफोन 14 प्लस को बेहद ही सस्ते दाम में खरीद सकते हैं। जिसे आप ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart की Big Bachat Days Sale में खरीद सकते है। जिसे आप कई ऑफर्स के साथ हजारों रुपयों की बचत कर सकते हैं। आइए, आपको इसके मिलने वाले ऑफर के बारे में बताते हैं।

iPhone 14 Plus के खास है स्पेक्स और फीचर्स

– इसमें आप ग्राहकों को 6.7 इंच की सुपर रेटीना XDR डिस्प्ले मिलती है।
– प्रोसेसर के तौर पर इसमें A15 का Bionic चिपसेट दी गई है।

कैमरा और बैटरी देखें 

– वहीं कैमरा की बात करें तो इस डिवाइस में आपको ड्यूल रियर कैमरा का सेटअप दिया है। जिसका प्राइमरी कैमरा 12MP का दिया है, जिसका दूसरा कैमरा 12MP का दिया है। – इसके साथ ही सेल्फी के लिए फ्रंट में 12MP का कैमरा दिया गया है।
– पावर के लिए इसमें 4232mAh की बैटरी दी गई है। जो 15W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट में उपलब्ध है।
– इसके अलावा ये क्रैश डिटेक्शन टेक्नोलॉजी के साथ आता हैं।

iphone 14 Plus के डिस्काउंट और ऑफर्स डिटेल

iphone 14 Plus के 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को 79,900 रुपये में लिस्टेड किया है । जिसे Flipkart पर 16 फीसद  डिस्काउंट के बाद सिर्फ 66,999 रुपये में बेचा जा रहा है। इस स्मार्टफोन पर आप 25% रुपयों की बचत कर सकते हैं। कम कीमत में आइफोन को खरीदना एक बेस्ट मौका है।

इतना ही नहीं अमेजन पर इसकी खरीदारी करने पर 50,000 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। इसकी पूरी वैल्यू पाने के लिए आपको इसकी टर्म और कंडीशन पूरी करनी होगी। इसके अलावा बैंक ऑफर के तहत ICICI, HSBC और Onecard के जरिए 750 रुपए की छूट मिलती हैं।

इन ऑफर्स के तहत आप इस हैंडसेट के दाम को और भी कम कर सकते है। फ्लिपकार्ट पर चल रही सेल में आपको ये मौका मिल रहा हैं बाद में खरीदने से ये सुनहरा अवसर आपके हाथों से निकल सकता हैं।

 

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App