कम दाम में iPhone 14 Plus खरीदने का गोल्डन चांस! यहां जानें इसकी नई कीमत

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Flipkart Sale on iPhone 14 Plus: अगर आप iPhone खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपको होली के इस मौके पर एक खास ऑफर दिया जा रहा है। जहां आप कस्टमर्स को एपल iPhone 14 Plus के 128GB स्टोरेज वेरिएंट पर ऑफर मिल रहा है।

आपको बता दें कि आप इस एपल मॉडल को धांसू ऑफर्स के साथ Flipkart से खरीद सकते है। जिसे खरीदने के बाद आप अच्छी खासी सेविंग्स भी कर सकते हैं। आइए, आपको यहां इस पर मिल रहे ऑफर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में डिटेल से बताएं।

iPhone 14 Plus के धांसू Specifications

– इसमें आप ग्राहकों को 6.7 इंच की सुपर रेटीना XDR डिस्प्ले मिलती है।
– प्रोसेसर के तौर पर इसमें A15 का Bionic चिपसेट दी गई है।
– वहीं कैमरा की बात करें तो इस डिवाइस में आपको ड्यूल रियर कैमरा का सेटअप दिया है। जिसका प्राइमरी कैमरा 12MP का दिया है, जिसका दूसरा कैमरा 12MP का दिया है। – इसके साथ ही सेल्फी के लिए फ्रंट में 12MP का कैमरा दिया गया है।

जानें इसकी खासियतें

– पावर के लिए इसमें 4232mAh की बैटरी दी गई है। जो 15W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट में उपलब्ध है।
– यूजर्स को बेस्ट एक्सपीरियंस देने के लिए इसमें iOS pre-installed आता है।
– वहीं ये Midnight, Purple, Starlight, Blue, Red और Yellow कलर वेरिएंट में भी खरीदने को मिल रहा है।

iphone 14 Plus के डिस्काउंट और ऑफर्स डिटेल

होली के मौके पर iphone 14 Plus के 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को 79,900 रुपये में खरीददारी के लिए लिस्टेड किया गया है। जिसे Flipkart पर 16 फीसद तक के डिस्काउंट के बाद सिर्फ 66,999 रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जा रहा है। इस स्मार्टफोन पर आप 25% रुपयों की सेविंग कर सकते हैं।

इतना ही नहीं अगर आप iphone 13 mini को एक्सचेंज करते हैं तो आपको इस आइफोन मॉडल पर 23,000 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। जिसकी पूरी वैल्यू प्राप्त करने के बाद आप इसे 44,297 की प्रभावी कीमत में खरीद सकते हैं। यानी इतनी कम कीमत में आइफोन को खरीदना एक बेस्ट मौका है।

 

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App