नई दिल्ली: Flipkart Realme Days news. आज के समय में हर किसी को फोन की जरुरत बढ़ गई हैं तो ऐसे में लोग अपने किए स्मार्टफोन को खरीदने में ऑफर की तलाश करते रहते हैं। तो वही ऐसे ग्राहकों के लिए अच्छी खबर है। आप को बता दें कि Realme फोन खरीदने वाले ग्राहकों के लिए अच्छी सेल चल रही है।

आप को बता दें कि Flipkart Realme Days सेल चल रही है। जो 24 नवंबर तक चलने वाली है। जिससे लोग इस सेल का लाभ उठा रहे हैं, तो वही आप भी ऐसे यहां पर चल रही सेल में अच्छा खासा लाभ ले सकते हैं। आप को बता दें कि खास कर इस सेल में Realme के प्रोडक्ट को खास छूट में खरीद सकते हैं। जिसमें ऐसे ग्राहक जो Realme को पंसद करते हैं तो इस सेल में Realme 9 को भी काफी सस्ती कीमत पर खरीद सकते है। जी हां…करीब 21 हजार रुपये वाला स्मार्टफोन आपको मात्र 999 रुपये में मिल सकता है। इस ऑफर के बारे में जानने के लिए यहां पर सारी डिटेल्स देख सकते हैं। 

Realme 9 पर ऐसे मिल रही 4 हजार की डिस्काउंट

Flipkart Realme Days में ग्राहकों को Realme 9 खरीदने का अच्छा ऑफर मिल रहा है। तो वही Realme 9 की लॉन्चिंग प्राइज के बारे में बात करें तो इसकी शोरूम कीमत 20,999 रुपये है, लेकिन सेल के दौरान 16,999 रुपये में उपलब्ध है। यानी फोन पर पूरे 4 हजार रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है।

Realme 9 को ऐसे मात्र 999 रुपये  खरीदें

ग्राहकों के लिए अच्छी बात ये हैं कि Flipkart Realme Days में फोन पर एक्सचेंज ऑफर भी है, जिससे फोन की कीमत काफी कम हो जाएगी।। यदि आप पुराना स्मार्टफोन एक्सचेंज करते हैं तो फोन की अच्छी कंडीशन का होना जरूरी है, यदि आप पूरा ऑफर पाने में कामयाब होते हैं तो फोन की कीमत 999 रुपये हो जाएगी। यानि इस फोन को खरीदने पर  16 हजार रुपये का एक्सचेंज ऑफर है।

वही ग्राहक अगर आप फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक के क्रेडिट कार्ड का उपयोग करते है तो आपको 850 रूपये का कैशबैक मिल जाएगा। ऐसे में फोन की कीमत 16,149 रुपये हो जाएगी।

देखें रियलमी 9 के फीचर्स औऱ स्पेसिफिकेशन्स

  • Realme 9 में 6.4 इंच की फुल एचडी+ सुपर एमोलेड डिस्प्ले दी गई है. इसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 2400X1080 पिक्सल है।
  • यह Snapdragon 680 प्रोसेसर से लैस है। Realme 9 4G एंड्राइड 12 ओएस पर आधारित है।
  • इस स्मार्टफोन में फोटोग्राफी के लिए ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 108MP का Samsung ISOCELL HM6 ‘ProLight’ सेंसर मौजूद है। वहीं वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए इसमें 16MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है।
  • इसमें पावर बैकअप के लिए 5,000mAh की बैटरी दी गई है जो कि 33W डार्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है।
  • वही Realme 9 फोन के अन्य फीचर्स की बात करें तो इस स्मार्टफोन में हार्ट रेट डिटेक्शन, Magnetic Induction Sensor, Light Sensor, Proximity Sensor, Gyro-meter और Acceleration Sensor आ​दि दिए गए हैं।

Latest News