इस दिन Flipkart पर फिर लगेगी बड़ी Sale, सस्ते में मिलेंगे स्मार्टफोन से लेकर AC, देखें डिटेल्स

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Flipkart Big Bachat Days Sale: पॉपुलर शॉपिंग प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट एक बार फिर अपनी Big Bachat Days सेल के साथ आ गया है। जो कल यानी 1 अप्रैल से ई-कॉमर्स प्लेटफार्म पर शुरू होने जा रही है। इस सेल को लेकर कंपनी ने पहले ही एक पोस्टर शेयर कर दिया है।

जहां आप कस्टमर्स को इलेक्ट्रॉनिक्स गैजेट्स से लेकर फैशन, ग्रोसरी और फर्नीचर आदि पर जबरदस्त डिस्काउंट देखने को मिलने वाला है। वहीं भीषण गर्मियां आने से पहले इस सेल में AC और कूलर भी भारी छूट देखने को मिल सकती है। आइए जानें इस सेल से जुड़ी सभी डिटेल्स के बारे में…

स्मार्ट टीवी पर मिलेगी भारी छूट

Flipkart Big Bachat Days सेल पेज के मुताबिक, सबसे जबरदस्त छूट स्मार्ट टीवी पर देखने को मिल सकती है। जिसकी शुरुआती कीमत 6,499 रुपये हो सकती है। वहीं कुछ ब्रांडेड स्मार्ट टीवी पर भी आपको काफी सस्ते में टीवी मिलने की उम्मीद है। कई ब्रांडेड टीवी को इस सेल के दौरान आधी कीमत पर बेचा भी जा सकता हैं।

वाशिंग मशीन पर भी मिलेगा डिस्काउंट

फ्लिपकार्ट पर सेल के दौरान आप इस वाशिंग मशीन पर जबरदस्त छूट पा सकते है। सेल पेज के मुताबिक, वाशिंग मशीन को आप 6,990 रुपये की शुरुआती कीमत पर सेल में खरीद पाएंगे। वहीं सैमसंग, Whirlpool जैसी कंपनियों की पर आपको अभी 25% तक की छूट मिल रही है ये सेल बढ़कर 40% तक भी हो सकती है।

स्मार्टफोन भी मिलेंगे बिलकुल सस्ते में

इस फ्लिपकार्ट सेल में आपको स्मार्टफोन पर भी छूट देखने को मिल सकती है। जिसको लेकर अभी कंपनी ने कोई पोस्ट शेयर नहीं किया है लेकिन कहा जा रहा है कि जैसे ही सेल सभी के लिए लाइव होगी तो ऐसे में कुछ स्मार्टफोन पर भी डील देखने को मिल सकती हैं।

AC खरीदने का हैं सुनहरा अवसर

ऐसा कहा जा रहा है कि सेल के दौरान सबसे जबरदस्त डील्स हमें AC और कूलर पर देखने को मिल सकती है। जहां आप ग्राहक एयर कंडीशनर को 26,490 रुपये की शुरुआती कीमत पर खरीद पाएंगे।

वहीं LG जैसे ब्रांड के AC को आप आधी कीमत पर खरीद सकते हैं। हालांकि इसकी सभी डील्स लाइव होने में अभी कुछ समय बाकी है इसके लिए आपको थोड़े समय का और इंतजार करना होगा।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App