Homeगैजेटग्राहकों की हो गई सस्ते में 5जी फोन की चाहत पूरी! तगड़े...

ग्राहकों की हो गई सस्ते में 5जी फोन की चाहत पूरी! तगड़े फीचर्स और दमदार बैटरी के साथ ये Vivo Smartphone की इंन्ट्री

नई दिल्ली:Vivo Y02 Smartphone. कभी इंडियन प्रीमियर लीग के ऑफिशल स्पॉन्सर रहे विवो कंपनी धमाल कर रही है। कंपनी के फोन ग्राहकों के दिलों पर राज करते हैं। कंपनी के फोन में कैमरा, प्रोसेसिंग और बैटरी जैसी खासियत काफी तगड़ी होती हैं। जिससे ग्राहक कंपनी के स्मार्टफोन पर आंखें मूंदकर भरोसा कर लेते हैं। तो वही कंपनी ग्राहक को कम कीमत में फोन का बड़ा तोहफा देने वाली है। कंपनी ₹10000 से भी कम कीमत में धाकड़ फोन ला रही है जिसे ग्राहक जानते ही खरीदने के लिए दौड़ पड़ेगे जी आप सही पढ़ रहे हैं।

आप को बता दें कि कंपनी ने इस कंपनी ने अभी हाल ही में इंडोनेशिया में लॉन्च किया है। इस स्मार्टफोन का नाम वीवो वाई 02 है। इसमें आपको जबरदस्त फीचर्स और डिजाइन मिलता है। कंपनी का ये फोन अपने कीमत को लेकर चर्चा में हैं। ये फोन आपको दो कलर यानी की आर्किड ब्लू और कॉस्मिक ग्रे में मिलता है।

काफी दमदार है Vivo Y02 के फीचर्स

कैमरा की बात हो तो Vivo Y02 में आपको 6।5-इंचका IPS LCD डिस्प्ले मिलता है। इसमें स्क्रीन 720 x 1600 पिक्सल का HD+ रिजॉल्यूशन और 20:9 का आस्पेक्ट रेशियो प्रोड्यूस भी करता है। इस फोन में आपको ऑक्टा-कोर प्रोसेसर द्वारा संचालित होता है। वही फोन Vivo Y02 Android 12 Go पर चलता है।

Vivo Y02  फोन में आपको सामने की तरफ 5MP का सेल्फी कैमरा मिलता है। इस फोन के पीछे की तरफ राउंड-शेप कैमरा मॉड्यूल मिलता है। इस स्मार्टफोन के पीछे भी एक ही कैमरा मिलता है। उसमें आपको 8MP का कैमरा और LED फ्लैश लाइट भी मिलती है।

Vivo Y02 में आपको दमदार बैटरी मिलता है। इसमें आपको 2GB/3GB RAM और 32GB का स्टोरेज मिलता है। आप चाहें तो माइक्रोएसडी कार्ड से इसके स्टोरेज को बढ़ा सकते है। इस फोन में 5000mAh की बैटरी मिलती है, जिसमें आपको 10W चार्जिंग भी सपोर्ट करता है।

इस फोन में डुअल सिम, 4G VoLTE, ब्लूटूथ 5।0, जीपीएस और 3।5 एमएम ऑडियो जैक जैसे एक से बढ़कर एक फीचर्स हैं। ग्राहकों को इसमें कुछ निराशा होने वाली है क्योंकि इसमें  इसमें फिंगरप्रिंट स्कैनर नहीं है। ये काफी हल्का डिवाइस है, इसका वजन सिर्फ 186 ग्राम है। वही ये Helio P22 चिप द्वारा संचालित होते है,

Vivo Y02 कीमत

जैसा की पहले बताया है कि इंडोनेशिया में इसे लॉन्च किया गया है, यहां पर इसकी कीमत IDR 1,499,000 जो इंडियन करेंसी में 7,760 रुपये है। इस फोन को और भी कई सारे एशियन देशों में पेश किया जाने वाला है। ऐसे में कंपनी भारतीय ग्राहकों के लिए जल्द ये फोन लाने वाली है।

RELATED ARTICLES

Most Popular