क्रोमा पर शुरू हुई गर्मियों की सेल! AC, Fridge से लेकर कई गैजेट्स हुए बेहद सस्ते, साथ फ्री मिल रहा कॉफी मेकर

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Croma Summer Campaign 2024: लगभग गर्मियों की शुरुआत हो चुकी हैं अप्रैल के शुरू होते ही और भी चुभन वाली गर्मी होगी। ऐसे में गर्मी से बचने के लिए कई चीजों की जरूरत पड़ती है।

इस कमी को पूरा करने के लिए क्रोमा समर कैंपेन 2024 (Croma Summer Campaign 2024)  की घोषणा कर दी गई है। जहां आप एयर कंडीशनर, रेफ्रिजरेटर, रूम कूलर और पंखे जैसे कई इलेक्ट्रॉनिक्स गैजेट्स पर भारी छूट पा सकते हैं। अगर आप ऐसे ही किसी सेल का इंतजार कर रहे थे तो चलिए आपको बताते हैं इसमें क्या कुछ मिल रहा है।

क्रोमा समर कैंपेन 2024 पर धमाकेदार सेल हुई शुरू

क्या मिलेगा: इस सेल में आपको 250+ एसी, 300+ रेफ्रिजरेटर, रूम कूलर और पंखे आदि जैसे इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स खरीदने को मिल रहे है।
कब: अभी ये क्रोमा समर कैंपेन 2024 सेल लाइव है जो मई 2024 तक चलने वाली है।
कहां: आप प्रोडक्ट्स की खरीददारी Croma की ऑफिशल वेबसाइट, Tata Neu और ऑफलाइन भी देख सकते हैं।
ऑफर: इसमें आपको कई डिस्काउंट, एक्सचेंज ऑफर, अपग्रेड ऑप्शन, कैशबैक ऑफर और ईएमआई जैसे ऑप्शन देखने को मिलेंगे।

क्रोमा समर कैम्पेन 2024 ऑफर और डील्स

LG AC : आप ग्राहकों को इस 1.5 टन वाले 5-स्टार AC को 53,490 रुपये में खरीद सकते हैं। जबकि इसकी असल कीमत 91,990 रुपये है। यानी आप 45,000 रुपये की बचत कर सकते हैं।
Split AC: क्रोमा की सेल में आप 1.5-टन वाले स्प्लिट एसी को भी खरीद सकते है, जो 1,500 रुपये से शुरू हो रहे हैं।
Inverter Split AC: अगर आप इन AC को खरीदना चाहते हैं तो यह 24,990 रुपये की कीमत से शुरू होते हैं ।

Room Cooler: यदि आप कोई रूम कूलर लेना चाहते है तो आपको बिक्री में बजाज पीएमएच 18 डीएलएक्स रूम कूलर जैसे मॉडल 4,500 रुपये से शुरूआती प्राइस में मिल रहे हैं।
Fan: अगर आप क्रोमा इन्वर्टर एसी खरीदते हैं , तो आपको इसके साथ बीएलडीसी फैन साथ में फ्री मिलेगा।
Fridge: वहीं सेल में क्रोमा साइड-बाय-साइड रेफ्रिजरेटर के साथ आप कस्टमर्स को क्रोमा कॉफी मेकर भी फ्री दे रही है।

इन सबके अलावा, अगर आप 5,000 रुपये से ज्यादा की खरीदारी करते हैं तो आपको 18 महीने तक की नो-कॉस्ट EMI का ऑप्शन भी दिया जा रहा है।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App