पंखे से सस्ते दाम में मिल रहें ये cooler, देगे AC जैसा मजा, कहीं भी हो जाएगा फिट - Times Bull

पंखे से सस्ते दाम में मिल रहें ये cooler, देगे AC जैसा मजा, कहीं भी हो जाएगा फिट

By

Timesbull

नई दिल्ली: Cooler Fan: गर्मियों का मौसम शुरू होते ही Cooler और AC की मार्केट में डिमांड काफी बढ़ जाती है। ऐसे में अगर आप भी कोई नया कूलर या एसी खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो आज हम आपको एक अलग तरीके का कूलर बताने जा रहे हैं। जिसे आप कम कीमत में आसानी से खरीदकर घर ला सकते हैं। इस कूलर को आप कहीं भी लेकर जा सकते हैं और फिट कर सकते हैं। तो चलिये आपको भी ऐसे कूलर्स के बारे में बताते हैं। इन्हें खरीदना आपके लिए काफी फायदेमंद साबित हो सकता है।


NKL II036 LED Designer Speed cooler Fan

ये फैन काफी चर्चा में रहता है। साथ ही इसमें आपको कई ऐसे फीचर मिलते हैं जो इसे सबसे यूनिक बनाता हैं। अगर हम ऐसे ही किसी फीचर की बात करें तो इसमें लाइटिंग और स्पीड ही सबसे खास है। इसकी कीमत आप ग्राहकों को सिर्फ 527 रुपए तक की पड़ती है। हालांकि इस पर कई ऑफर्स तो चल ही रहे हैं। साथ ही इसमें टेबल पर फिट करने का भी एक ऑप्शन दिया जा रहा है।

Clairbell Mini Cooler

यह Mini Cooler अपने डिजाइन की वजह से काफी चर्चा में रहता है। आप इसे भी आसानी से टेबल पर फिट कर सकते हैं। वहीं इस कूलर की कीमत महज 799 रुपए की दी हुई है। जिसे आप फ्लिपकार्ट से ऑर्डर कर सकते हैं। इसमें आपको फास्ट एयर फैन का ऑप्शन भी दिया गया है। यानी आपको इसकी एयर क्वालिटी से तो कोई शिकायत नहीं होने वाली है। हालांकि ये Portable Cooler है तो आपको हवा और कूलिंग से ज्यादा उम्मीद नहीं करनी चाहिए।

ZVR Mini Air Conditioner

इस Portable USB वाले Air Conditioner को आप ऑनलाइन फ्लिपकार्ट से ऑर्डर कर खरीद सकते हैं। इस एयर कूलर की कीमत आप ग्राहकों को 1,999 रुपए की पड़ती है। इसके साथ ही आप इसे 75% डिस्काउंट के बाद 499 रुपए में खरीद सकते हैं। वहीं अगर आप इसे आज ऑर्डर करते हैं तो जल्दी ही आपके घर डिलीवर भी कर दिया जाएगा। इस एयर कूलर की आवाज भी बहुत कम होती है। क्योंकि इसमें छोटा एयर कूलिंग फैन फिट किया गया होता है। इसका डिजाइन भी काफी सुंदर है जिसे देखने के बाद आप इसे पसंद कर लेंगे। इसलिए इस एसी की डिमांड भी बाजार हमेशा ज्यादा रहती है।

 

MZ M3 (RECHARGEABLE PORTABLE USB FAN)

ये फैन खरीदना आपके लिए बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकता है। इस Portable Fan की कीमत आपको 999 रुपए की मिलती है। जिसे आप 70% डिस्काउंट के बाद 296 रुपए में फ्लिपकार्ट से ऑनलाइन ऑर्डर कर परचेज कर सकते हैं। कम वजन और बेहतर हवा की वजह से ये कूलिंग भी बेहतर करता है।

Timesbull के बारे में
For Feedback - [email protected]
Share.