नई दिल्ली: Oppo A17.  आज के समय में स्मार्टफोन लोगों के जरूरत का हिस्सा बना है। कई बार घर में स्मार्टफोन का जरूरी लेना हो जाता है, जैसे कि पढ़ाई ऑनलाइन काम फिर बच्चों के एजुकेशन के लिए भी तकनीक का प्रयोग हो रहा है। वहीं देखा जाए तो इन दिनों स्मार्टफोन कंपनियां धमाल कर रही है। एक से बढ़कर एक फ़ोन को लॉन्च कर रही है। ऐसे में आप भी कम कीमत में धाकड़ फ़ोन खरीदना चाहते हैं तो एक खबर को पूरा पढ़े।

ये भी पढ़ें-खुशखबरी! REET 2022 Result रीट का रिजल्ट दुबारा जारी , यहाँ से चेक करे

हुंडई क्रेटा, किआ सेल्टोस की छुट्टी करने आ रही New Tata Blackbird, फटाफट देखें लॉन्च से पहले आई ये डीटेल्स

मार्केट में बंपर छूट पर  काफी अच्छी सेल चल रही है।  गैजेट्स मोबाइल इलेक्ट्रॉनिक आइटम्स पर भारी डिस्काउंट के साथ बहुत ही कम कीमत में आपको यह खरीदने को मिल रहे हैं। जिसमें ओप्पो के हाल ही लॉन्च हुए फोन पर धांसू ऑफर मिल रहा है।  ओप्पो A17 रस्मार्टफोन में 50 मेगापिक्सल कैमरा और 4GB रैम मीडियाटेक हेलिओ g70 वाईफाई 5000 इमेज बैटरी के साथ आता है। यह बहुत ही जल्द इंडियन मार्केट में आने वाला है। वहीं कंपनी ने इसको ओप्पो A17 का नाम दिया है इसको 12,499 में लॉन्च किया है।

Oppo A17 की खासियत

स्मार्टफोन में ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो G35 प्रोसेसर व ग्राफिक्स के लिए PowerVR GPU दिया गया है। स्मार्टफोन में ऐंड्रॉयड 12 बेस्ड कलरओएस 12.1 दिया गया है।

ओप्पो ए17 में 6.56 इंच एचडी+ डिस्प्ले पैनल दिया गया है और इसका रिफ्रेश रेट 60 हर्ट्ज़ है। डिस्प्ले पर वॉटरड्रॉप नॉच दी गई है। फोन को पावर देने के लिए 5000mAh की बैटरी दी गई है जो माइक्रो-यूएसबी पोर्ट के जरिए चार्ज होती है।

ओप्पो ए17 के कैमरे की बात करें तो फोन में 50 मेगापिक्सल रियर, 2 मेगापिक्सल डेप्थ सेंसर वाला ड्यूल रियर कैमरा सेटअप है। हैंडसेट में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट सेंसर दिया गया है।

फोन में साइड पर फिंगरप्रिंट स्कैनर, 3.5 एमएम ऑडियो जैक और माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट दिया गया है। ओप्पो के इस हैंडसेट का वज़न 189 ग्राम और डाइमेंशन 164.2 × 75.6 × 8.3 मिलीमीटर है।


Latest News