चाहिए DSLR जैसी फोटोज? यहां मिल रहे एकदम फाड़ू कैमरा फोन, कीमत जानकर रह जाएंगे हैरान

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Camera Smartphone Under 20K: बीते कुछ सालों में टेक बाजार ने काफी तरक्की कर ली है। अपने ग्राहकों के लिए कंपनियां कई एक से एक फोन लेकर आती है, जो बेहतरीन फीचर्स के साथ उपल्ब्ध है। कुछ तो ऐसे फोन भी है ,जो टॉप कैमरा फीचर्स के साथ आते हैं।

वहीं आज हम आपको कुछ बेस्ट स्मार्टफोन के बारे में बताने जा रहे है, जो 20 हजार रुपए की कीमत में आते हैं। इस लिस्ट में आपको Redmi से लेकर Samsung जैसे फोन को शामिल किया गया है। आइये इनके बारे में डिटेल से जानकारी देते हैं।

Maruti Suzuki Swift 2024: Booking, features, launch date and price

2024 Bajaj Pulsar 125: Powerful bike with powerful updates! 

Redmi Note 13 5G

Redmi का यह एक प्रभावशाली फीचर्स वाला फोन हैं। इस फोन का प्राइस 17,999 रुपये हैं। जो 108MP मैन कैमरा के साथ 16MP फ्रंट कैमरा में आता है। इसमें आपको 6.67 इंच की FHD+ AMOLED डिस्प्ले के साथ आता है। इसमें मीडियाटेक डाइमेंशन 6080 का चिपसेट दिया है, जो तीन स्टोरेज वेरिएंट के साथ आता है। बैटरी के लिए इसमे 5000mAh की बैटरी दी गई है, जो 33W की चार्जिंग सपोर्ट में आता है।

OnePlus Nord 3 Lite 5G

OnePlus का यह एक बेस्ट कैमरा फोन है, इसमें आपको 108MP का प्राइमरी कैमरा मिलता है। इसके साथ आपको 6.72 इंच की डिस्प्ले साथ मिलती है। इसमें प्रोसेसर के लिए क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 5G का प्रोसेसर दिया है।

साथ ही ये ट्रिपल कैमरा सेटअप में आता है। इसका सेल्फी कैमरा 16MP का दिया है। पावर के लिए इसमें 5000mAh की दमदार बैटरी दी गई है। इसकी कीमत 19,999 रुपये की रखी गई है।

Realme 12 Plus 5G

इस फोन को कंपनी ने अपने ग्राहकों के लिए 18,999 रुपये की कीमत में उपलब्ध कराया है। जो अपने प्रीमियम डिजाइन के साथ बेहतरीन कैमरा के साथ आता है। यह फोन ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ आता है। इसका सेल्फी कैमरा 16MP का दिया है।

इस फोन में आपको 6.67-इंच की डिस्प्ले में आता है, जो 120Hz के अल्ट्रा स्मूथ रिफ्रेश रेट में आता है। प्रोसेसर के लिए इसमें मीडियाटेक डाइमेंशन 7050 5G चिपसेट दिया है। जो दो स्टोरेज वेरिएंट के साथ आता है। जो पायनियर ग्रीन और नेविगेटर बेज कलर वेरिएंट में आता हैं।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App