35% की छूट में धड़ाधड़ बिक रहे टॉप ब्रैंड्स के Tablets, इस सेल को मिस ना करें, उठाएं फायदा

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Best Tablet Sale: अगर आप कोई टैबलेट खरीदना चाहते हैं तो आपको Amazon की Holi Fest Sale में स्पेशल डिस्काउंट मिल रहा है। जहां आप कई Best Tablet को भारी बचत के साथ खरीद सकते हैं।

इसकी खरीददारी पर आपको SBI बैंक कार्ड पर 10% का इंस्टेंट डिस्काउंट मिल रहा है। अगर आप इसके बारे में और भी जानना चाहते हैं तो चलिए आपको इन टैबलेट पर मिल रहे ऑफर्स के बारे में बताते हैं।

Apple ipad

10th जेनरेशन वाला यह Apple ipad बायोनिक चिप के साथ आता है। जो 10.9 इंच की स्क्रीन के साथ लिक्विड रेटिना डिस्प्ले में आती है। जो 64 जीबी स्टोरेज के साथ वाई-फाई कनेक्टिविटी में आता है। इसमें आपको टच आईडी फंक्शन भी मिलेगा और लॉन्ग लास्टिंग बैटरी भी मिलती है।

OnePlus Pad

Oneplus का ये pad 144 हर्ट्ज के रिफ्रेश रेट के साथ एलसीडी डिस्प्ले में आता है। इसमें आपको 128 जीबी रैम मिलती है। इससे आप अपनी हैवी से हैवी डाटा फाइल को आराम से स्टोर कर सकते हैं।

साथ ही इसमें वाई-फाई कनेक्टिविटी के साथ सेल्युलर डाटा भी मिल रहा है। जो एंड्राइड 13.1 वर्जन के साथ 11.1 इंच की स्क्रीन साइज में आता है।

Samsung Galaxy Tab S6 Lite

ग्रे कलर का यह Samsung Galaxy Tablet के सैमसंग पेन के साथ मिल रहा है। आपको स्लिम और लाइट डिजाईन वाला Tablet है। इसके साथ ही इसमें 4 जीबी और 64 जीबी का रोम भी मिल रहा है।

यह वाई-फाई की कनेक्टिविटी के साथ 29% की डिस्काउंट पर बिक रहा है साथ ही इसकी आप ₹1,823 प्रतिमाह की ईएमआई पर खरीद सकते है।

Xiaomi Pad 6

Xiaomi Pad 6 बीते कुछ दिनों में काफी ज्यादा डिमांड में है। इसमें आपको 2.8k का डिस्प्ले और डॉल्बी विजन एटमॉस वाले के साथ रिफ्रेश रेट भी शानदार है। जिसे आप कोई भी ऑनलाइन वर्क को पूरा कर सकते हैं। इस टैबलेट की बैटरी 2+ दिनों तक चल सकती है।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App