गर्मियां आने से पहले घटे AC के दाम, अभी खरीदने पर मिल रहा ‘छप्परफाड़’ डिस्काउंट, जल्दी करें

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Best offers on Split AC: मार्च का महीना खत्म होते ही पसीने वाली गर्मियां होना शुरू हो जाती है। अब ऐसे में AC, पंखे और एयर कूलर की काफी जरूरत पड़ती है। ऐसे में अगर आप पहले से गर्मी से बचने का उपाय ढूंढ रहे हैं तो आपको इस समय कुछ एयर कंडीशनर पर भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है।

अगर, आप भी अपने घर में AC लगवाना चाहते हैं, तो अभी आपको ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon पर इन दिनों Split AC की खरीद पर बढ़िया ऑफर दिए जा रहे है। इस सेल में Voltas, Panasonic जैसे ब्रांड्स के AC मिल रहे है। आइए, इनके ऑफर्स के बारे में जानते हैं

Voltas Split AC

Voltas के 1.4 टन वाले स्प्लिट AC को खरीदना भी एक अच्छा ऑप्शन है। इसकी कीमत वैसे तो 30,990 रुपये की है। लेकिन आप इसे 1,502 रुपये की EMI पर भी खरीद सकते हैं। इसके अलावा आपको इसपर 2,000 रुपये तक का बैंक डिस्काउंट भी दिया जा रहा है।

बात करें इसके फीचर्स की तो यह रिमोट कंट्रोल के साथ डस्ट फिल्टर जैसे फीचर में साथ आती है। साथ ही, इसमें इन्वर्टर कंप्रेसर का सपोर्ट भी दिया गया है।

Panasonic Split AC

इस लिस्ट में पेनासोनिक का स्प्लिट एसी भी खरीदने को मिल रही है, जिसकी कीमत 38,990 रुपये है। इस एसी की खास बात यह है कि इसमें एयर प्यूरीफिकेशन फिल्टर लगा हुआ है।

साथ ही, यह 7 इन 1 कॉपर कंडेंसर कन्वर्टेबल फीचर के साथ 5 स्टार रेटिंग में आता है। इस एसी की खरीद पर ग्राहकों को 1,500 रुपये का इंस्टैंट डिस्काउंट मिलेगा। और तो और 1,890 रुपये की EMI का ऑप्शन भी साथ मिलेगा। यानी आप इस ब्रांडेड कूलिंग डिवाइस को सस्ते में खरीद सकेंगे।

Cruise Split AC

इस 1 टन के 3 स्टार रेटिंग वाले एसी की कीमत 25,490 रुपये है। इसे खरीदने पर आपको 1,500 रुपये तक का डिस्काउंट मिलेगा। साथ ही आप इसे 1,236 रुपये की EMI पर भी खरीद सकते हैं।

यह AC एयर फिल्टर के साथ मैजिक LED डिस्प्ले जैसे कई अच्छे फीचर्स में आता हैं। यानी इसमें आपको मिलने वाले फीचर्स से कोई भी दिक्कत नहीं होने वाली हैं और आप गर्मियों में ठंडक का फुल मज़ा लें सकते है।

 

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App