सिर्फ 2000 रुपए में घर लाएं ये छोटू Coolers, गर्मी की बजा देंगे पुंगी, यकीन नहीं तो देखिए यहां लिस्ट

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Best Mini Cooler Under 2000 in India: कुछ राज्यों में बारिश के चलते मौसम सुहावना हैं लेकिन इसके बाद आने वाले समय में जो गर्मियां शुरू होने वाली हैं। उसे आप शायद ही बर्दाश्त कर पाएं, जिसका इंतजाम लोग पहले से ही AC और कूलर के जरिए कर रहे है।

क्या आप भी सस्ते में कोई Air Cooler खरीदना चाहते हैं। अगर हां, तो आज हम आपके स्टार्टिंग प्राइस 2 हजार रुपये के अंदर मिलने वाले कुछ कूलर के बारे में बताने जा रहे हैं। जिन्हें आप आराम से सस्ते दाम में खरीद गर्मियों से राहत पा सकते है।

लेकिन आपको बता दें यह मिनी Air Cooler हैं, जो कम जगह में आराम से रखकर कमरे में कूल किया जा सकता हैं। क्योंकि कई बार बड़े कूलर को एक जगह से दूसरी जगह ले जाना काफी मुश्किल काम होता है। ऐसे में ये छोटू कूलर काफी कमाल के हैं, जो आपको गर्मी से भी राहत दिला सकते हैं। इन्हें आप अमेजन से खरीद सकते हैं।

Infinizy Mini Portable Air Cooler

ये एक Mini Portable Air Cooler हैं, जिसे इस वक्त अमेजन पर 81% की छूट के बाद 1,491 रुपये में खरीदने के लिए उपलब्ध कराया गया है। इस एयर कूलर पर आपको 1 साल की वारंटी मिल रही है। साथ ही इसके साथ आपको 10 दिन का रिप्लेसमेंट भी मिलता है। फीचर्स की बात करें तो यह आपको 3 स्पीड मोड के साथ मिल रहा हैं, जहां से आप कूलिंग को कंट्रोल कर सकते हैं।

MiNi cooler for Room cooling

अमेजन पर मिल रहा ये मिनी कूलर भी इस वक्त 58% के डिस्काउंट के साथ 1,698 रुपये में खरीदने के लिए मिल रहा है। जिसे AU बैंक कार्ड से खरीदने पर 10% का इंस्टेंट डिस्काउंट भी मिल रहा है जिसके बाद तो आप इसे काफी कम कीमत पर अपने घर लें जा सकते हैं।

Evadely Air Cooler Mist Fan Mini Cooler

लिस्ट के आखिरी मिनी कूलर की बात करें तो इसमें हमने Evadely Air Cooler को ऐड किया है। जिसे अमेजन पर 59% के डिस्काउंट में बेचा जा रहा है, इसके बाद आप इस कूलर को 1,499 रुपये में अपना बना सकते हैं। इस कूलर पर भी आपको AU बैंक के क्रेडिट कार्ड से खरीदने पर 10% का इंस्टेंट डिस्काउंट मिल रहा है।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App