20 हजार रुपए की रेंज में खरीदें टॉप ब्रैंड्स के ये Laptops, Amazon पर हो रही धड़ल्ले से बिक्री

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Best Laptops Sale 2024: अगर आपको सस्ती कीमत में बढ़िया लैपटॉप खरीदने को मिलने लगें तो आखिर इसे कौन नहीं खरीदना चाहेगा? ऐसे में आपके लिए Amazon Clearance Sale काम आ सकती हैं।

जहां आपको कुछ टॉप ब्रैंड्स के Laptop दमदार डिस्काउंट पर खरीदने को मिल रहे है। आज हम आपको यहां कुछ ऐसे ही लैपटॉप की लिस्ट दे रहे हैं जिनकी शुरुआती कीमत 20,000 से ही शुरू हो रही है। आइए, जानें इन बढ़िया फीचर्स वाले लैपटॉप के बारे में…

HP Laptop

इस लिस्ट में सबसे पहले नंबर पर आपको HP का Laptop खरीदने को मिल रहा है। जिसमें आपको 4GB की रैम और 256 जीबी का स्टोरेज साथ मिलता है। इस लैपटॉप में 15.6 इंच की स्क्रीन दी है, जिसमें स्क्रीन विजुअल का अच्छा एक्सपीरियंस मिलता हैं। इस लैपटॉप को 3.7 स्टार की रेटिंग मिली है और ये सस्ती कीमत में खरीदारी के लिए बिक रहा है।

Asus Zenbook 14

इस लैपटॉप में आपको 35.56 सेंटीमीटर की स्क्रीन मिल रही है। जो 2.5K रेजोल्यूशन के साथ गजब का विजुअल एक्सपीरियंस देगी। वहीं यह लैपटॉप काफी पतला और हल्का है। इसमें आपको 16GB की रैम और 500GB का स्टोरेज मिलता हैं। वहीं ये विंडोज 11 के साथ 36% के डिस्काउंट ऑफर में खरीदने को मिल रहा है।

Acer Gaming Laptop

अमेजॉन की क्लीयरेंस सेल से आप इसे 27% की छूट पर खरीद सकते हैं। इस लैपटॉप पर आपको 6 महीने की ईएमआई मिल रही है। जिसकी पेमेंट आप एचडीएफसी बैंक के क्रेडिट कार्ड से कर सकते है। वहीं ये लैपटॉप 4.2 स्टार की रेटिंग के साथ 1 साल की वॉरंटी और 7 दिनों का रिप्लेसमेंट ऑफर के साथ दिया जा रहा है। इसमें आपको i5 13420h का प्रोसेसर मिल रहा है।

Dell Laptop

इस लैपटॉप को आप 37% के डिस्काउंट में खरीद सकते हैं। जहां इसे सिर्फ 3990 रुपये में खरीदा जा सकता है। जिसे 7 दिनों के रिप्लेसमेंट की सुविधा के साथ 1 साल की वॉरंटी और नो कॉस्ट ईएमआई के साथ खरीदा जा सकता है। इस लैपटॉप में आपको 512 GB के साथ 15.6 इंच की स्क्रीन मिलती है।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App