50 घंटे की बैटरी लाइफ वाले ये हैडफ़ोन, कीमत इतनी कम की सुनकर आपके होश उड़ जायेंगे

By

Daily Story

यदि आप सर्वोत्तम ध्वनि गुणवत्ता वाले हेडफ़ोन की तलाश में हैं, तो अब आपको कहीं दूर जाने की ज़रूरत नहीं है। बाजार में ऐसे हेडफोन मौजूद हैं जिनकी साउंड क्वालिटी बेहतरीन है। इस लोकप्रिय ब्रांड के हेडफोन की बैटरी लाइफ 50 घंटे है।

लोकप्रिय ऑडियो ब्रांड सेन्हाइज़र ने अपनी एक्सेंटम श्रृंखला के लॉन्च के साथ भारतीय बाजार में अपनी पहचान बनाई है, जिसमें फ्लैगशिप एक्सेंटम प्लस वायरलेस हेडफ़ोन भी शामिल है। जो लोग बिना किसी परेशानी के प्रीमियम ध्वनि चाहते हैं, उनके लिए सर्वोत्तम हेडफ़ोन यहाँ हैं। यह आपको कई सुविधाएँ प्रदान करता है।

सेनहाइजर एक्सेंट प्लस

अपने हाइब्रिड एक्टिव नॉइज़ कैंसिलेशन (एएएनसी), विस्तारित बैटरी लाइफ (50 घंटे) और जेस्चर-आधारित टच कंट्रोल के लिए जाना जाने वाला एक्सेंटम प्लस हेडफोन बाजार में एक नई पहचान बना रहा है। सेन्हाइज़र के नवीनतम गैजेट में उपयोगकर्ताओं की नई गुणवत्ता और ज़रूरतों से मेल खाने वाली हर चीज़ है। ऑडियोफाइल्स और कैज़ुअल श्रोताओं दोनों के लिए डिज़ाइन किया गया।

Sennheiser ACCENTUM Plus :फीचर्स

  • ये हेडफ़ोन AANC हाइब्रिड फ़ंक्शन से भी सुसज्जित हैं और इनमें किसी भी वातावरण में सहजता से सुनने के लिए उत्कृष्ट सुविधाएँ हैं।
  • इन हेडफ़ोन के साथ, आपको विस्तारित प्लेबैक समय मिलता है: आप हेडफ़ोन का उपयोग बिना किसी रुकावट के 50 घंटे तक कर सकते हैं।
  • यह फास्ट चार्जिंग को भी सपोर्ट करता है और सिर्फ 10 मिनट की चार्जिंग में 5 घंटे तक चल सकता है।
  • प्रीमियम कनेक्टिविटी विकल्पों के अलावा, ये हेडफ़ोन सभी प्रमुख कोडेक्स के समर्थन के साथ ब्लूटूथ कनेक्टिविटी भी प्रदान करते हैं।
  • आप अपनी पसंद के अनुसार वॉल्यूम समायोजित कर सकते हैं और अपनी इच्छानुसार ध्वनि सुन सकते हैं।
Daily Story के बारे में
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App