Airtel, Vi को फिर मात देने के लिए Jio लाया नया प्लान, कॉलिंग- डेटा के साथ फ्री मिलेगा 14ओटीटी प्लेटफॉर्म

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Jio Launched New Plan: भारत की पॉपुलर टेलीकॉम कंपनी की ओर से आए दिन नए-नए प्लान आते रहते हैं। सिर्फ नए ही नहीं पुराने में भी कई बदलाव किए जा रहे हैं। वहीं अगर आप एक जियो यूजर है तो अब कंपनी आपके लिए एक नया प्लान लेकर आई है जिसमें आपको कई खासियत देखने को मिल रही है। अगर आप एंटरटेनमेंट के लिए किसी ओटीटी प्लान की तलाश में थे तो अब आपकी यह इच्छा पूरी होने जा रही है। क्योंकि अब आप काम किफायती कीमत में कॉलिंग डाटा और ओट प्लेटफार्म का लाभ पा सकते हैं। चलिए आपको इस प्लान के बारे में बताते हैं –

ये हैं नए प्लांस

दरअसल, Jio की तरफ से हाल ही में कुछ रिचार्ज प्लान पेश किए गए हैं। जिसमें 148, 398, 1198 और 4498 रुपए वाले प्लान शामिल हैं। अगर आप इन प्लान को खरीदते हैं तो आपको कई बेनिफिट्स मिल सकते हैं। इसमें आपको कई बेनिफिट्स भी मिल रहे जैसे OTT Subscription भी दिया जा रहा है।

Reliance Jio का 1198 प्लान डिटेल

इस प्लान की बात करें तो ये काफी चर्चाओं में हैं इसमें आपको 84 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। जो अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा के साथ 100 SMS के साथ उपलब्ध हैं। साथ ही इस प्लान में आपको 2GB का 5G डेटा हर रोज मिलता है। इतना ही नहीं ये 14 OTT Platform सब्सक्रिप्शन के साथ आता है।

इसके अलावा आपको Jio TV Application भी मिलता है। यानी आप कहीं पर भी लाइव टीवी का फायदा उठा सकते हैं और इसके लिए आपको अलग से कोई भी पेमेंट करने की जरूरत नहीं है।

इसमें आपको 14 OTT Subscription ऑफर में Jio TV Premium, Jio Cinema Premium, Disney+Hotstar, Zee5, EpicON, SonyLIV, Prime Video, Kanchcha Lannka, Lionsgate Play,  और  जैसे और भी प्लेटफॉर्म के सब्सक्रिप्शन मिल रहे है। यानी अब आपके एंटरटेनमेंट में अब कोई कमी नहीं रहने वाली हैं।

हालांकि ये कोई पहली बार नहीं है जब Jio टेलीकॉम ऐसे नए प्लान लाई हो। ऐसे कई प्लान हैं जिन्हें आप कंपनी की साइट पर विजिट कर सकते हैं। 

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App