कल VIVO और Samsung का मार्केट हतियाने आ रहा 32MP फ्रंट कैमरा वाला प्रीमियम स्मार्टफोन, देखिये खूबियां

Avatar photo

By

Priyanka Singh

नई दिल्ली। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी असूस अपने ग्राहकों को खुश करने के लिए एक और नया फोन ज़ेनफोन 11 अल्ट्रा 14 (Asus Zenfone 11 Ultra) को लॉन्च करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। कंपनी ने आगामी हैंडसेट के डिस्प्ले को टीज़ किया है।

पहले लीक में ज़ेनफोन 11 अल्ट्रा (Asus Zenfone 11 Ultra Launch Date) के डिज़ाइन और कलर ऑप्शन का खुलासा कर दिया गया है। टिप्सटर अभिषेक यादव (@yअभिषेकhd) ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर एक पोस्ट में आगामी फोन के बारे में कुछ खुलासे किये हैं।

ऐसा कहा जा रहा है कि फोन में 6.78 इंच का फुल-एचडी+ सैमसंग AMOLED डिस्प्ले दिया जा सकता है, जिसका रिफ्रेश रेट 144Hz तक है। उम्मीद है कि फोन में प्रोसेसर के तौर पर क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 SoC चिप का इस्तेमाल किया जा सकता है। स्मार्टफोन एंड्रॉइड 14-आधारित यूआई के साथ आ सकता है।

Asus Zenfone 11 Ultra कल होगा लॉन्च 

लीक रिपोर्ट्स की मानें तो असूस ज़ेनफोन 11 स्मार्टफोन में फोटोग्राफी के लिए ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है, जिसमें (OIS) सपोर्ट के साथ 50-मेगापिक्सल Sony IMX890 प्राइमरी सेंसर, 13-मेगापिक्सल अल्ट्रावाइड शूटर और 32-मेगापिक्सल का तीसरा सेंसर दिया जा सकता है। जबकि, फ्रंट में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 32-मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता है।

Asus Zenfone 11 Ultra : संभावित फीचर्स 

पिछले रिपोर्ट्स की मानें तो ज़ेनफोन 11 अल्ट्रा में 65W वायर्ड और 15W वायरलेस फास्ट चार्जिंग के साथ 5,500mAh की बैटरी दी जा सकती है। उम्मीद है कि फोन में डुअल स्टीरियो स्पीकर और 3.5 मिमी ऑडियो जैक मिल सकता है।

ऐसा कहा जाता है कि यह पांच कलर ऑप्शन के साथ आ सकता है, जिसमें डेजर्ट सिएना, इटरनल ब्लैक, मिस्टी ग्रे, स्काईलाइन ब्लू और वर्ड्योर ग्रीन कलर शामिल किया जाता है। फोन को ग्लोबल मार्केट में पेश किया जायेगा।

फोन को कल यानी 14 मार्च को ग्लोबल मार्केट में पेश होगा। फोन की कीमत कितनी होगी इसकी जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है। भारत में हैंडसेट को कब तक पेश किया जायेगा इसकी जानकारी सामने नहीं आई है। कंपनी का ये फोन कल ग्लोबल मार्केट में धमाल मचाने के तैयार बैठा है।

Priyanka Singh के बारे में
Avatar photo
Priyanka Singh 8 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़ी प्रियंका सिंह इस समय Timesbull.com को अपने कार्यों से योगदान दे रही हैं। जिसमें इन्होंने (क्राइम, देश-विदेश,शिक्षा,लाइफस्टाइल,मनोरंजन,गैजेट्स इत्यादि) बीट पर काम किया। इनके लेखनी को Timesbull.com पाठकों ने काफी पसंद भी किया। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाली प्रियंका सिंह अपने करियर में साल 2016 में राजस्थान पत्रिका से जुड़ी। इन्होंने 2 साल तक राजस्थान पत्रिका को अपनी सेवा प्रदान की। तत्पश्चात इनका सफर 2018 में इंडिया डॉट कॉम की तरफ बढ़ चला। यहां प्रियंका सिंह ने लेखनी के साथ - साथ वीडियो कार्य क्षेत्र में भी कार्य किया। फिर इनका सफर आगे बढ़ा 2021 की तरफ, जहां इन्होंने न्यूज 24 डिजिटल प्लेटफॉर्म के साथ काम शुरू किया। फिर प्रियंका सिंह Timesbull.com के साथ जुड़ी। प्रियंका ने हर बीट से जुड़े कंटेट पर काम किया है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App