Amazon पर लगा ऑफर्स का भंडार! आधे प्राइस पर खरीद लाएं ये 5 फोन्स, हो रही धड़ाधड़ सेल

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Amazon Tecno Days Sale: पॉपुलर शॉपिंग प्लेटफॉर्म अमेज़न पर टेक्नो डेज़ की शुरुआत हो गई है। इस सेल में आपको कई ऐसे ऑफर देखने को मिल रहे हैं, जिन्हें आप खरीदे बिना नहीं रह पाएंगे। अमेज़न पर लाइव हुए बैनर से पता चला है कि यहां सेल में टेक्नो के फोन पर 50% तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है।

ये सेल आप ग्राहकों के लिए आखिरी 25 फरवरी तक रहने वाली है। इस बीच आप ग्राहक चाहें तो बड़ी बचत पर खरीदारी भी कर सकते हैं। इस बीच में आप कस्टमर्स को टेक्नो पॉप 8 खरीदने को मिल रहा है। जिसे आप सस्ते दाम में खरीद सकते हैं। आइए इसके बारे में जानें

Maruti Suzuki Swift 2024: Booking, features, launch date and price

2024 Bajaj Pulsar 125: Powerful bike with powerful updates! 

Tecno Pop 8

इस सेल में टेक्नो पॉप 8 को ग्राहक 15% के डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं। इसके बाद इसे आप 7,799 रुपये के बजाए 6,599 रुपये में खरीद सकते है। साथ ही इसपर आपको एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है, जिसके बाद आप इसे 6,250 रुपये में खरीद सकते हैं। पावर के लिए इस डिवाइस में 5000mAh की बैटरी दी गई है।

Tecno Pova 5 Pro

टेक्नो के 256जीबी स्टोरेज को आप ग्राहक 24% के डिस्काउंट पर खरीद सकते है। जिसे आप 20,999 रुपये के बजाए 15,999 रुपये में घर ला सकते है। इसे आप कूपन के साथ 1500 रुपये की पर खरीद सकते है। इसपर आपको एक्सचेंज ऑफर के तहत एक्सट्रा छूट मिल रही है।

Tecno Spark Go 2024

इस हैंडसेट में ग्राहकों को 14% डिस्काउंट के बाद 8,499 रुपये के बजाए 7,299 रुपये में खरीद सकते है। इसमें आपको डायनेमिक पोर्ट और डुअल स्पीकर के साथ आता है।

Tecno Spark 9

इस हैंडसेट को आप ग्राहक 48% की छूट पर खरीद सकते है। इसे आप कस्टमर्स 11,499 रुपये की जगह 5,999 रुपये में परचेज कर सकते है। साथ ही आप इसे एक्सचेंज ऑफर के तहत 5,600 रुपये के डिस्काउंट में खरीद सकेंगे। जिसे आप ऑनलाइन ऑर्डर कर आराम से घर बैठे ही खरीद सकते हैं।

 

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App