Amazon पर ऑफर्स का खजाना, हजारों रुपयों की छूट पर खरीदें iPhone 15, यहां देखें सभी डिटेल्स

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Amazon Sale on iPhone 15: आज के समय में हर कोई iPhone खरीदना चाहता हैं लेकिन कुछ लोगों को इसे खरीदना एक अधूरे सपने की तरह की होता है। अगर आप इसकी कीमत की वजह से चाहकर भी इसे नहीं खरीद पा रहे हैं तो आज आपके लिए एक सुनहरा अवसर आया हैं।

दरअसल, अमेजन पर होली से पहले एक सेल चल रही है। जिसके जरिए आप हजारों रुपयों की छूट के साथ सीधे iPhone 15 खरीदने को मिल रहा हैं। इस बात पर यकीन कर पाना आपके लिए मुश्किल हो सकता है लेकिन यही सच्चाई है। चलिए बिना किसी देरी के आपको इसके ऑफर्स के बारे में बताते हैं।

iPhone 15 पर मिल रही बेस्ट डील

बात करें इनके प्राइस और ऑफर्स की तो आईफोन 15 की कीमत 79,990 रुपये है। जिसे आप 11% की छूट के साथ 71290 रुपए में खरीदने को मिल रहा है। इस डिस्काउंट के जरिए आप इस आइफोन पर 8610 रुपए की बचत कर सकेंगे।

इतना ही नहीं इस पर बैंक ऑफर्स के साथ EMI का भी विकल्प मिल रहा है। जिसका आप आराम से लाभ सस्ते में उठा सकते हैं। आपको बता दें कि iPhone 15 पर चल रहा ये ऑफर लिमिटेड समय के लिए ही उपलब्ध है, जिसे कंपनी द्वारा कभी भी बदला जा सकता है। इसलिए प्लीज स्मार्टफोन खरीदने से पहले उसके कीमत और ऑफर्स के बारे में पहले अच्छे से जान लें तभी खरीददारी करें।

iphone 15 के Specifications

– बात करें फीचर्स की तो इस स्मार्टफोन में 6.1-inch की OLED डिस्प्ले मिलती है, जो डायनेमिक आइलैंड के साथ है।
– यह 2556×1179 का पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ A16 का बायोनिक चिपसेट में आता है।

– कैमरा फीचर के लिए इसमें 48MP का प्राइमरी कैमरा मिल रहा है। वहीं फोन के फ्रंट में सेल्फी के लिए 12MP का कैमरा मिल रहा है।
– इसके साथ ही यह हैंडसेट तीन स्टोरेज वेरिएंट 128GB, 256GB और 512GB में उपलब्ध मिल रहे है।
– पॉवर के लिए इसमें 3,349mAh की बैटरी मिलती है।

-इसमें आपको Emergency SOS और Crash Detection जैसे फीचर्स भी मिल रहे है।

iPhone 15 Plus के Specification

– इस फोन में 60 Hz का रिफ्रेश रेट सपोर्ट साथ मिलता है।
– साथ ही ये 6.70-इंच टचस्क्रीन डिस्प्ले के साथ आता है।
– इसका रेजोलूशन 1290×2796 पिक्सल का है।
–  इसमें  आपको 128 जीबी का स्टोरेज साथ मिलता हैं, जो डुअल सिम मोबाइल है।

 

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App