Foldable फोन्स की लगी लाइन, यहां से खरीदने पर मिलेगा सस्ता, देखिए ये ऑप्शंस

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Amazon Offer on Foldable phones: मार्केट में इन दिनों फोल्डेबल फोन्स की काफी ज्यादा डिमांड है। ऐसे में आप ग्राहकों के लिए कई स्मार्टफोन कंपनियां फोल्डेबल फोन मार्केट में लेकर आती जा रही है।

अगर आप ट्रेंडी रहने के लिए फोल्डेबल फोन खरीदने की सोच रहे हैं तो अब आपको लाखों रूपये खर्च करने की जरूरत नहीं पड़ेगी। क्योंकि अब भारतीय मार्केट में बजट रेंज से लेकर प्रीमियम रेंज तक के फोल्डेबल फोन खरीददारी के लिए उपलब्ध कराए गए हैं। और यह मौका आपको Amazon की ओर से दिया जा रहा है। यहां देखें ये बेस्ट ऑप्शंस।

TECNO Phantom V Fold 5G

इस फोन के 256GB स्टोरेज वेरिएंट को आप Amazon से 69,999 रुपये में खरीद सकते है। इसके साथ ही इस फोन पर 5000 रुपये का डिस्काउंट कूपन और अलग से 1000 रुपये का बैंक ऑफर दिया जा रहा है।

इसके स्पेसिफिकेशन की बात करें, तो इस फोन में 6.42 इंच का FHD+ डिस्प्ले के साथ मीडियाटेक Dimensity 9000+ प्रोसेसर मिलता है। फोटोग्राफी के लिए इसमें 50MP का प्राइमरी कैमरा और फ्रंट में 32MP का कैमरा मिलता है। पावर के लिए इसमें 5000mAh की बैटरी दी गई है।

Samsung Galaxy Z Fold3 5G

Samsung के इस फोल्डेबल फोन के 256GB स्टोरेज वेरिएंट को आप कस्टमर्स Amazon से 89,999 रुपये में खरीद सकते हैं। वहीं बैंक कार्ड के जरिए इसपर 1000 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है। स्पेसिफिकेशन के लिए इसमें 7.6 इंच का प्राइमरी डिस्प्ले और 6.2 इंच की सेकेंडरी डिस्प्ले मिलती है। साथ ही इसमें Qulacomm Snapdragon 888 का प्रोसेसर साथ मिलता है।

Oneplus Open

Oneplus के इस फोल्डेबल फोन को आप इसके 512GB स्टोरेज वेरिएंट को Amazon से 1,39,999 रुपये में खरीद सकते है। इतना ही नहीं बैंक कार्ड के जरिए इसपर 5000 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है। और इसके स्पेसिफिकेशन की बात करें, तो इस फोन में 6.31 इंच का कवर डिस्प्ले और 7.82 इंच का मेन डिस्प्ले मिलता है।

इसके अलावा, फोन में Qulacomm Snapdragon 8 Gen 2 प्रोसेसर साथ मिलता है। फोटोग्राफी के लिए इस डिवाइस में 48MP का प्राइमरी कैमरा, 64MP का सेकेंडरी कैमरा और 48MP का तीसरा कैमरा शामिल किया गया है।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App