Flipkart-Amazon Sale: हो जाइए तैयार! बड़े होम एप्लायंसेज पर मिलने वाली है बंपर छूट, मिलेगा पैसा बचाने का मौका

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: online Sale Offer: यदि आप अपने घर के लिए अगर नया सामान खरीदना चाहते हैं तो Amazon Great Summer Sale और Flipkart Big Saving Days Sale की सेल आपके काम आने वाली हैं। जिनकी तारीखों का ऐलान हो चुका है, इस सेल में न सिर्फ स्मार्टफोन्स लैपटॉप, एसी, फ्रिज और स्मार्ट टीवी जैसे कई इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स सस्ते में खरीदने को मिल रहे हैं।

इन दोनों ही साइट पर आप ग्राहकों को खरीदारी करने के लिए बैंक ऑफर साथ दिए जा रहे हैं। ये सेल मई के महीने में शुरू होने वाली हैं जिनका आप आराम से फायदा उठा सकते हैं। आइए, जानते हैं ये सेल कब शुरू होने वाली हैं क्या कुछ डिस्काउंट ऑफर किए जा रहे हैं।

Amazon Great Summer Sale 2024 Date

अमेजन ने ऐलान कर दिया है कि वह 2 मई 2024 दोपहर 12 बजे से अपनी सेल शुरू करने जा रहा है। जहां इसके प्राइम मेंबर्स के लिए सेल 1 मई की मध्यरात्रि यानी रात 12 बजे (2 मई) से ही शुरू हो जाएगी।

Flipkart Big Saving Days 2024 Date

फ्लिपकार्ट पर लगे सेल बैनर को देखने से पता चलता है कि ये सेल 2 मई दोपहर 12 बजे से शुरू होगी और 9 मई तक लाइव रहेगी। वहीं, फ्लिपकार्ट प्लस मेंबर्स को 1 मई की रात 12 बजे (2 मई) से सेल का अर्ली एक्सेस का फायदा उठाने का मौका मिलेगा।

Amazon Sale: इन प्रोडक्ट्स पर मिलेगी छूट

अमेजन सेल में टीवी और एप्लायंसेज पर आपको 6,999 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ बेचा जाएगा। इसके अलावा ग्राहकों की सहूलियत के लिए नो-कॉस्ट ईएमआई और 45 हजार रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी मिलेगा।

सेल के दौरान एसी, वॉशिंग मशीन और फ्रिज पर 55% की छूट और स्मार्ट टीवी मॉडल्स पर 50% की छूट, टॉप बेस्ट सेलिंग टीवी मॉडल्स पर 45 फीसदी का डिस्काउंट मिलेगा।

Flipkart offers : इन प्रोडक्ट्स पर मिलेगी छूट

फ्लिपकार्ट सेल के दौरान आप ग्राहकों को इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स पर बंपर छूट मिलने वाली हैं। इसके अलावा सेल के दौरान टैबलेट और लैपटॉप जैसे प्रोडक्ट्स को आप 50 से 80% की छूट में खरीद सकेंगे। वहीं स्मार्ट टीवी, फ्रिज और वॉशिंग मशीन जैसे बड़े होम एप्लायंसेज पर 80 फीसद तक की छूट का लाभ उठाने का मौका मिलेगा।

 

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App