16MP फ्रंट कैमरे वाला OnePlus 11R 5G का दाम गिरा धड़ाम, लिमिटेड है ऑफर्स जल्दी करें

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: OnePlus 11R 5G Price Low: अगर आप डेली रूटीन वर्क के लिए या फिर गेमिंग के लिए कोई फोन लेना चाहते हैं तो आपके लिए OnePlus 11R 5G एक परफेक्ट चॉइस हो सकता है।

इस स्मार्टफोन को इस समय Amazon पर तगड़े डिस्काउंट के साथ खरीदने के लिए ऑफर किया जा रहा है। इसमें आपको टॉप नॉच डिस्प्ले और दमदार प्रोसेसर साथ मिलते है। अगर आप फोटोग्राफी भी करना चाहते हैं तो भी यह आपके लिए बेस्ट है। आइए आपको इस स्मार्टफोन पर मिलने वाले डिस्काउंट के बारे में डिटेल से बताते हैं…

OnePlus 11R 5G के क्या हैं डिस्काउंट ऑफर्स और न्यू प्राइस

इसके कीमत और ऑफर्स की बात करें तो इसके 8जीबी  वेरिएंट की कीमत 39,999 रुपये रखी गई है। जिसे Amazon से 18% की छूट के बाद 32,999 रुपए में बिक्री के लिए उपलब्ध कराया गया है। हालांकि आप इसके दामों को और भी कम कर सकते हैं।

वहीं आप इसे बैंक ऑफर के तहत Selected बैंक कार्ड से 1250 रुपए का डिस्काउंट भी खरीददारी के लिए मिलता है। इसके अलावा आपको नो कॉस्ट ईएमआई ऑप्शन भी मिल रहा हैं। वहीं आप इस डिवाइस को गैलेक्टिक सिल्वर, सोनिक ब्लैक और सोलर रेड जैसे कलर ऑप्शन में खरीद सकते है।

OnePlus 11R 5G Specifications Or Features

– इसके फीचर्स और स्पेक्स का जिक्र करें तो इस हैंडसेट में 6.7 Inch की स्क्रीन डिस्प्ले दी गई है।
– जो 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ आती है।
– इसके साथ ही यह Android 13 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करती है।
– मल्टीटास्किंग के लिए इस डिवाइस में Snapdragon 8+ Gen 1 का प्रोसेसर दिया गया है।

Camera & Battery Setup

– वहीं बात करें कैमरा क्वालिटी की तो यह 50MP प्राइमरी कैमरे के साथ आता है। जिसमें आपको 8MP का दूसरा कैमरा दिया गया है और 2MP का तीसरा कैमरा दिया हैं।
– इसके अलावा सेल्फी क्लिक करने के लिए फ्रंट में 16MP का कैमरा दिया है। इससे आप बढ़िया क्वालिटी में फोटोज को क्लिक कर सकते हैं।

–  पावर के लिए इस डिवाइस में 5000 mAh की पावरफुल बैटरी दी गई है। जो 100 वॉट की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ मिल रहा है।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App