108MP का AI कैमरा वाला itel S24 हुआ लॉन्च, कीमत और फीचर्स देख चौंके ओप्पो यूजर्स

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: itel S24 5G Smartphone L: अगर आप कोई नया और सस्ता स्मार्टफोन लेना चाहते हैं तो आपके लिए एक गुड न्यूज है। जहां आप 10 हजार रुपए के अंदर 108MP कैमरे वाला फोन लेने को मिल रहा हैं।

अगर आपका लो बजट हैं, तो ऐसे में आपको itel S24 खरीदने को मिल रहा हैं, जिसे आज लॉन्च कर दिया गया है। अब आप इसे Amazon की शॉपिंग साइट से खरीद सकते हैं, जो एक ही वेरिएंट में पेश किया गया है। आइए, जानें इसके बारे में क्या कीमत हैं और क्या फीचर्स हैं।

itel S24 के क्या हैं स्पेसिफिकेशन्स जानें

– itel S24 में आप ग्राहकों को 6 इंच की बड़ी डिस्प्ले में लाया गया है।
– जो 90Hz का रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ है। साथ ही ये 16जीबी रैम और 128जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है।
– अगर आप फोटो क्लिक करने के शौकीन है तो आपको इसमें धमाकेदार फीचर्स मिलने वाले हैं। इसमें डुअल कैमरा का सेटअप मिलेगा जो 108 मेगापिक्सल का AI फीचर वाला कैमरा साथ मिलेगा। वहीं फ्रंट में सेल्फी के लिए 8MP का कैमरा दिया गया है।
– प्रोसेसर के लिए इसमें आपको मीडियाटेक हेलियों G91 का चिपसेट साथ मिल सकता है।
– वहीं ये डिवाइस 18W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh की बैटरी दी गई है। चार्जिंग के लिए इसमें USB Type-C पोर्ट भी दिया गया है।

itel S24 Price in India or Offers

इस स्मार्टफोन को भारत में दो कलर Indoor Light और Sunlight ऑप्शन में पेश किया गया है। इसकी सेल लोकप्रिय ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon पर आज से ही शुरू हो गई है। जिसे 10,999 रुपये में लॉन्च किया गया है।

लेकिन आप इसे ऑफर के तहत 9,999 रुपये में खरीदकर अपने घर मंगवा सकते है। यानी जिनका कम बजट है और अच्छा कैमरा चाहिए तो ये फोन उन लोगों के लिए यह एक बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकता है।

 

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App