पहली बार 7000 रुपए की छूट में बिक रहा 108MP कैमरे वाला ये बाहुबली स्मार्टफोन, मिल रहे धमाकेदार ऑफर्स

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Honor X9b SmartPhone Price Drop: अगर आप बजट रेंज के अंदर कोई स्मार्टफोन लेने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके लिए एक खास डील सामने आई है। जहां आप 5800mAh बैटरी वाले और 108MP कैमरा वाला ड्रॉप रेसिस्टेंट वाला फोन खरीदने को मिल रहा हैं।

हम जिस स्मार्टफोन की बात कर रहे हैं उसका नाम Honor X9b 5G है। जिसे आप Amazon पर शानदार ऑफर्स के साथ कम दाम में खरीदकर घर ला सकते है। इसमें आपको बैंक और एक्सचेंज ऑफर भी साथ दिए जा रहे है जिसका आप आराम से लाभ उठा सकते हैं। आइए, इसके बारे में डिटेल से जानें

Maruti Suzuki Swift 2024: Booking, features, launch date and price

2024 Bajaj Pulsar 125: Powerful bike with powerful updates! 

Honor X9b 5G के ऑफर्स और डिस्काउंट जानिए

इसके कीमत की बात करें तो इसके 256GB स्टोरेज वेरिएंट को फिलहाल डिस्काउंट के बाद 22,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। वैसे इसकी कीमत 25,999 रुपए है। वहीं बैंक ऑफर के तहत आपको 2000 रुपये का डिस्काउंट साथ मिलता है।

इसके अलावा आपको इस हैंडसेट को खरीदने वालों ग्राहकों के लिए नो-कॉस्ट-ईएमआई का ऑप्शन भी मौजूद मिल रहा है। ये फोन आप ग्राहकों को Sunrise Orange और Midnight ब्लैक कलर में आता है, जिसे आप अपने हिसाब से चुन सकते हैं।

Honor X9b 5G के देखिए क्या कुछ हैं स्पेसिफिकेशन्स

– ऑनर के इस लेटेस्ट फोन में 6.78 इंच की डिस्प्ले साथ मिलती है।
– जो 120Hz के रिफ्रेश रेट सपोर्ट में आती है।
– जिसका 1.5K रेजोल्यूशन का पिक्सल के साथ दिया गया है।

– वहीं ये पावरफुल स्क्रीन डिस्प्ले के साथ आता है।

कैमरा और बैटरी हैं धांसू

– इस फोन के बैक साइड में 108MP का प्राइमरी कैमरा, 5MP का अल्ट्रा वाइड, 2MP का मैक्रो लेंस के साथ एलईडी फ्लैश लाइट मिलती है।
– इसके अलावा फ्रंट में सेल्फी लेने के लिए 16MP का कैमरा दिया गया है।
– पॉवर के लिए इस डिवाइस में आपको 5800mAh की दमदार बैटरी के साथ आता है। जो 35W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट में उपलब्ध मिल रहा है।

 

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App